वाईएसआर कांग्रेस के सांसद ने एयर इंडिया के अधिकारी को थप्पड़ मारा, मामला दर्ज

वाईएसआर कांग्रेस के सांसद ने एयर इंडिया के अधिकारी को थप्पड़ मारा, मामला दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

हैदराबाद/नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश से वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के एक सांसद द्वारा तिरपति हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के एक स्टेशन मैनेजर को कथित तौर पर थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। गुरुवार को हुई इस घटना के सिलसिले में सांसद के खिलाफ एक आपराधिक मामला दर्ज किया गया है और एयरलाइन ने रिपोर्ट तलब की है।

लोकसभा सांसद पी मिथुन रेड्डी कुछ रिश्तेदारों के साथ हवाई अड्डे पर पहुंचे
कल यह घटना उस वक्त हुई जब लोकसभा सांसद पी मिथुन रेड्डी अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ हवाई अड्डे पर पहुंचे। उन्हें हैदराबाद होते हुए दिल्ली जाने वाले एयर इंडिया के विमान में सवार होना था। वह विमान के रवाना होने से 20.25 मिनट पहले हवाई अड्डे पर पहुंच चुके थे लेकिन डीजीसीए नियमों का हवाला देते हुए उन्हें बोर्डिंग पास देने से इनकार कर दिया गया। रेड्डी कथित तौर पर हवाई अड्डे पर एयर इंडिया के मैनेजर राजशेखर की केबिन में दाखिल हुए और ‘बहस’ करने लगे।

‘बहस’ के बाद रेड्डी राजशेखर पर ‘चिल्लाए’
राजशेखर की ओर से दर्ज कराई गई एक शिकायत के आधार पर येरपेदु पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर रामकृष्णया ने बताया कि ‘बहस’ के बाद रेड्डी राजशेखर पर ‘चिल्लाए’ और फिर कथित तौर पर उन्हें थप्पड़ मारा। एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को नई दिल्ली में कहा, ‘हम (घटना पर) रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं और उसी मुताबिक इस पर विचार करेंगे ।’ बहरहाल, प्रवक्ता ने इससे ज्यादा कोई ब्योरा देने से इनकार कर दिया।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू का बयान
इस घटना पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने कहा, ‘‘हम कुछ कहने की कोशिश नहीं कर रहे। रिपोर्ट आ रही है कि अपने कर्तव्य का पालन कर रहे एक व्यक्ति से बदसलूकी की गई। अब सिद्धांत ये है कि अपने कर्तव्य का पालन कर रहे व्यक्ति से बदसलूकी अच्छी चीज नहीं है, खासकर तब जब यह किसी सांसद द्वारा किया जाए। हम किसी पर बदले की भावना से कार्रवाई नहीं करने वाले। कानून अपना काम करेगा।’’ सब-इंस्पेक्टर ने बताया, ‘‘हम मामले की जांच कर रहे हैं।’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com