मुंबई : गटर में गिरकर लापता हुआ मासूम दिव्यांश 48 घंटे बाद भी नहीं मिला

दिव्यांश के पिता सूरज ने की बीएमसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग, मेयर के इस्तीफे की मांग ने भी पकड़ा जोर

मुंबई:

गोरेगांव पूर्व में गटर में गिरकर लापता हुआ दो साल के दिव्यांश अब भी लापता है. 10 जुलाई की रात से लगातार तलाश के बाद भी दिव्यांश का कुछ भी पता नहीं चला है. इस बीच दिव्यांश के पिता ने हादसे के लिए बीएमसी को जिम्मेदार ठहराते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग की है.

शुक्रवार की सुबह से फिर एक बार दिव्यांश की तलाश शुरू हुई. दमकलकर्मी और बीएमसी ने दिन भर घटना स्थल से लेकर अरब सागर में मिलने वाली खाड़ी तक तकरीबन साढ़े तीन किलोमीटर लंबे नाले का चप्पा-चप्पा छान मारा पर कोई सफलता नहीं मिली. लेकिन दिव्यांश के पिता इस तलाशी अभियान से संतुष्ट नहीं हैं. पिता सूरज का कहना है कि उनकी जगह अगर किसी वीआईपी का बच्चा होता तो पूरी फौज लगा दी गई होती.

नाराजगी सिर्फ ढीले तलाशी अभियान से नहीं, गटर खुला होने से भी है. दुखी पिता ने मामले में बीएमसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. स्थानीय लोग मेयर का इस्तीफा चाहते हैं.

मुंबई: घर से निकलते ही अचानक गटर में गिर गया 2 साल का मासूम, देखें- VIDEO

दो साल का दिव्यांश 10 जुलाई की रात में अपने घर के पास ही खुले गटर में गिर गया था. बताया जा रहा है कि उस रात गटर में पानी का बहाव अधिक था इसलिए दो साल का मासूम छोटे गटर से होते हुए बड़े नाले के जरिए समंदर में बह गया होगा, तभी अब तक उसे खोजा नहीं जा सका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : मेनहोल में गिरे दिव्यांश की कोई खबर नहीं