NDTV Khabar

मुंबई : थाने में दिनदहाड़े पुलिस के सामने जघन्य हत्याकांड, साले ने जीजा का गला रेत डाला

मुंबई के पास नालासोपारा के पुलिस थाने में हुई दिल दहला देने वाली वारदात, पत्नी के खुदकुशी के मामले में आकाश कोलेकर से पूछताछ कर रही थी पुलिस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुंबई : थाने में दिनदहाड़े पुलिस के सामने जघन्य हत्याकांड, साले ने जीजा का गला रेत डाला

मृतक आकाश कोलेकर (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. आकाश कोलेकर की उसके साले रवींद्र शंकर ने की हत्या
  2. आकाश की पत्नी कोमल ने 13 अक्टूबर को खुदकुशी की
  3. रवींद्र बहन की मौत के लिए आकाश को मान रहा जिम्मेदार
मुंबई:

मुंबई के पास नालासोपारा में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है. साले ने पुलिस स्टेशन में घुसकर जीजा का गला रेत दिया. यह वारदात नालासोपारा पुलिस थाने में हुई. सोमवार 14 अक्टूबर को नालासोपारा पुलिस थाने में आकाश कोलेकर से पत्नी की खुदकुशी के बारे में पूछताछ की जा रही थी तभी उसका नाराज साला रवींद्र शंकर वहां घुसा और चाकू से जीजा पर हमला कर दिया. उसने जीजा आकाश की गर्दन पर चाकू से वार किया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पहले तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों को भी कुछ समझ नहीं आया लेकिन फिर वे तुरंत हरकत में आए और रवींद्र को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस के मुताबिक नालासोपारा पश्चिम में मातृ छाया बिल्डिंग में रहने वाले आकाश कोलेकर और कोमल का प्रेम विवाह हुआ था. गत 13 अक्टूबर को कोमल ने किसी कारणवश नाराज होकर खुदकुशी कर ली. खुदकुशी के सम्बंध में नालासोपारा पुलिस आकाश को पुलिस थाने में लाकर पूछताछ कर रही थी तभी रवीन्द्र ने वारदात को अंजाम दिया.


पता चला है कि कोमल ने परिवार के विरोध के बावजूद आकाश से शादी की थी. शादी को लेकर भाई रवीन्द्र पहले से नाराज था. जब उसे पता चला कि बहन ने खुदकुशी कर ली तो वह अपने गुस्से पर नियंत्रण नहीं रख सका. उसने बहन की मौत के लिए जीजा को जिम्मेदार माना और पुलिस थाने में घुसकर उसका गला रेत दिया.

आठ साल बाद खुला राज, जमीन खोदी तो मिलीं 25 हड्डियां; पत्नी ने प्रेमी से कराई थी पति की हत्या

टिप्पणियां

VIDEO : मदद मांगने के लिए पुलिस थाने पहुंची महिला की हत्या



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement