मुंबई से सटे भिवंडी में मोरल पुलिसिंग में लगे कुछ युवक, सरेआम कर रहे बदतमीजी

मुंबई से सटे भिवंडी में मोरल पुलिसिंग में लगे कुछ युवक, सरेआम कर रहे बदतमीजी

प्रतीकात्मक तस्वीर

भिवंडी:

मुंबई से सटे भिवंडी में इन दिनों नैतिकता ब्रिगेड बाइक पर सवार है, बुर्के में अगर कोई महिला किसी पुरुष के साथ होटल, लॉज में दिख जाए तो उन्हें ज़लील किया जाता है। कुछ मामलों में उनके साथ पिटाई हुई है, वीडियो बनाया गया है। ज्यादातर मामलों में कोई शिकायत दर्ज कराने सामने नहीं आया, लेकिन एक पीड़ित ने हिम्मत करके शिकायत दर्ज कराई तब जाकर आरोपियों के ख़िलाफ एफआईआर दर्ज हुई है।

भिवंडी की रहने वाली इस महिला का आरोप है कि जब वो अपने घर के बगल में रहने वाली एक लड़की के साथ घर से कुछ दूर अपनी सहेली से पैसे लेने पहुंची तो कुछ लोगों ने ना सिर्फ उसे अपशब्द कहे, बल्कि जबरन उसे एक राजनीतिक दल के दफ्तर में ले गए। उसके साथ मारपीट की, गहने-मोबाइल सबकुछ छीन लिया। विरोध करने पर उसका हाथ भी तोड़ दिया, महिला ने अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी है।

मामले में पुलिस इंस्पेक्टर धानाजी क्षीरसागर ने कहा " हमने मामला दर्ज कर लिया है, और उनकी तलाश में जुटे हैं,जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।" पुलिस कहती है, 20-22 साल के 4-6 बाइक सवार युवा लड़कों का ग्रुप ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहा है। लेकिन ये रहस्य अबतक बना हुआ है कि वीडियो कई दिनों पहले वायरल हुआ, कई दिनों पहले ही मामले में एफआईआर भी दर्ज हुई, लेकिन जाने क्या वजह है कि पुलिस के पास अब तक सिर्फ तस्वीरें हैं, शिकायत है असली आरोपी नहीं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com