NDTV Khabar

नोएडा : डीएलएफ मॉल में पीवीआर के कर्मचारी की संदिग्ध मौत, छत पर शव मिला

मृतक की पहचान 48 साल के भुवनचंद्र के रूप में हुई, सोनिया विहार दिल्ली का रहने वाला था और पीवीआर सिनेमा सेक्शन में तकनीशियन था

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नोएडा : डीएलएफ मॉल में पीवीआर के कर्मचारी की संदिग्ध मौत, छत पर शव मिला

डीएलएफ मॉल में मौके पर मौजूद पुलिस और फॉरेंसिक टीम.

खास बातें

  1. थाना सेक्टर 20 की पुलिस और फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी
  2. दुर्घटना है या हत्या, पुलिस कर रही जांच
  3. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर होगा खुलासा
नई दिल्ली:

नोएडा के सेक्टर 18 स्थित डीएलएफ मॉल में पीवीआर की छत पर एक कर्मचारी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. मृतक की पहचान 48 साल के भुवनचंद्र के रूप में हुई है. सूचना मिलते ही थाना सेक्टर 20 की पुलिस मौके पर पहुंच गई और फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. मौके का मुआयना करके इविडेंस इकट्ठे किए गए.

पुलिस ने शव का पंचनामा करके उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी. नोयडा के सेक्टर 18 के डीएलएफ मॉल में पीवीआर सिनेमा सेक्शन की छत पर शुक्रवार को 48 वर्ष का भुवनचंद्र का शव मिला. भुवनचंद्र सोनिया विहार दिल्ली का रहने वाला था और पीवीआर सिनेमा सेक्शन में तकनीशियन के पद पर कम कर रहा था.

सूचना मिलने पर थाना सेक्टर 20 की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. घटना के बारे में में एसपी सिटी विनीत कुमार जायसवाल ने बताया कि सेक्टर 20 थाना इलाके में एक छत पर एक शव मिला है. मृतक इसी मॉल में पीवीआर में नौकरी करता था. पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है. मृतक के सिर पर चोट का निशान बताया गया है. पुलिस जांच कर रही है कि यह दुर्घटना है या हत्या. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात का खुलासा हो पाएगा.


दिल्‍ली : न्यूजीलैंड की महिला पहाड़गंज के होटल में मृत मिली

टिप्पणियां

VIDEO : शादी करने के लिए भारत आई महिला का शव मिला



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement