NDTV Khabar

तमिलनाडु : पन्नीरसेल्वम खेमा ने विलय वार्ता के लिए बने पैनल को भंग किया

पन्नीरसेल्वम ने कहा कि विपक्षी कैंप की ओर से तमाम तरह के गैर-जिम्मेदाराना बयानों को बर्दाश्त करने के बाद वह इस तरह की घोषणा करने को मजबूर हुए.

1Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तमिलनाडु : पन्नीरसेल्वम खेमा ने विलय वार्ता के लिए बने पैनल को भंग किया

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम (फाइल फोटो)

चेन्नई:

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री तथा अन्नाद्रमुक (पुराची तलैवी अम्मा) कैंप के प्रमुख ओ. पन्नीरसेल्वम ने मुख्यमंत्री पलानीस्वामी के नेतृत्व वाले प्रतिद्वंद्वी अन्नाद्रमुक (अम्मा) कैंप के साथ विलय वार्ता के लिए गठित सात-सदस्यीय पैनल को भंग करने की घोषणा की है.

पन्नीरसेल्वम ने पार्टी पदाधिकारियों की एक बैठक में यह घोषणा की. कार्यकर्ताओं ने इस घोषणा का स्वागत किया और वरिष्ठ सहयोगियों ने उन्हें बधाई दी. पन्नीरसेल्वम ने कहा कि विपक्षी कैंप की ओर से तमाम तरह के गैर-जिम्मेदाराना बयानों को बर्दाश्त करने के बाद वह इस तरह की घोषणा करने को मजबूर हुए.

टिप्पणियां

उन्होंने कहा कि सभी वर्गों के लोग खासकर महिलाएं, छात्र और युवा विलय के विचार के विरोध में थे. उन्होंने कहा, 'ऐसी स्थिति में हमारे दल द्वारा विलय की बातचीत के लिए गठित पैनल को भंग किया जाता है.' इस पैनल का गठन अप्रैल माह में हुआ था.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement