प्रयागराज: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विवादित पोस्टर लगाया, मामला दर्ज

पोस्टर में योगी आदित्यनाथ के साथ जिन व्यक्तियों की फोटो है, उन पर 376 लिखा, समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता संदीप यादव और 4-5 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

प्रयागराज: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विवादित पोस्टर लगाया, मामला दर्ज

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो).

प्रयागराज:

उत्तर प्रदेश (UP) के प्रयागराज (Pryagraj) शहर के सिविल लाइंस स्थित सुभाष चौराहे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) का विवादित पोस्टर लगाने पर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के स्थानीय नेता संदीप यादव और 4-5 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सिविल लाइंस चौराहे पर लगाए गए पोस्टर में शीर्षक दिया गया है, “सत्ता संरक्षण प्राप्त इन दुराचारियों के पोस्टर आखिर कब लगवाएगी सरकार.” पोस्टर में योगी आदित्यनाथ के साथ जिन व्यक्तियों की फोटो है, उन पर 376 लिखा हुआ है.

गौरतलब है कि भारतीय दंड संहिता की धारा 376 यौन शोषण के लिए लगाई जाती है. पोस्टर में एक अखबार में छपी खबर की कटिंग भी लगी है जिसका शीर्षक है, “सख्तीः योगी बोले, दुराचारियों के पोस्टर चौराहों पर लगाएं.”

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इन पोस्टरों को उतरवा लिया गया है और संदीप यादव के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखी गई है, जबकि 4-5 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com