CAA के खिलाफ प्रदर्शन के चलते बंद किए गए कालिंदी कुंज-सरिता विहार मार्ग को खुलवाने के लिए लोग सड़कों पर उतरे

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में चल रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच दिल्ली में सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच वाहनों की आवाजाही करीब 20 दिन से बंद है.

CAA के खिलाफ प्रदर्शन के चलते बंद किए गए कालिंदी कुंज-सरिता विहार मार्ग को खुलवाने के लिए लोग सड़कों पर उतरे

कालिंदी कुंज वाला रास्ता खुलवाने के लिए लोगों ने प्रदर्शन किया

खास बातें

  • कालिंदी कुंज-सरिता विहार मार्ग काफी दिनों से बंद
  • आसपास के लोगों को हो रही है परेशानी
  • CAA के खिलाफ प्रदर्शन के चलते बंद किया गया रास्ता
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में चल रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच दिल्ली में सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच वाहनों की आवाजाही कई दिनों से बंद है जिससे इस इलाके के आसपास रहने वाले लोगों के लिए दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. अब इससे परेशान लोगों ने इस रास्ते को खुलवाने के लिए प्रदर्शन शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि जामिया नगर इलाके में नागरिकता कानून के खिलाफ हुए प्रदर्शन के दौरान हिंसा को देखते हुए दिल्ली पुलिस की ओर से कहा गया, 'सरिता विहार से कालिंदी कुंज के बीच सड़क संख्या 13ए पर यातायात बंद कर दिया गया है. नोएडा से दिल्ली की तरफ आने वाले मोटरसाइकिल सवार लोगों से मथुरा रोड, आश्रम और डीएनडी मार्ग तथा बदरपुर से आने वालों को आश्रम चौक वाले मार्ग का इस्तेमाल करने की अपील की जाती है.'

गौरतलब है कि दिल्ली में इस नए कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन को देखते हुए जामिया मिल्लिया इस्लामिया, जसोला विहार, शाहीन बाग और मुनिरका मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश और निकास बंद कर दिया गया था इन चार स्टेशनों को बंद किए जाने के बाद डीएमआरसी ने लाल किला, जामा मस्जिद, चांदनी चौक और विश्वविद्यालय मेट्रो स्टेशन को भी बंद कर दिया था. 

Ground Report: सड़क पर हो रहा विरोध प्रदर्शन लोगों के लिए बनी मुसीबत​

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com