राजस्थान : खड़ी बस से जा भिड़ा ट्रक, पांच की मौत, 15 घायल

राजस्थान : खड़ी बस से जा भिड़ा ट्रक, पांच की मौत, 15 घायल

जयपुर:

राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के आंनदपुरी थाना क्षेत्र में फलवा और तेजपुरा के बीच मंगलवार को एक निजी बस को पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे बस से उतरे दो महिला और एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई। अन्य 15 लोग घायल हो गए।

बस से उतरते ही मौत आ गई
जांच अधिकारी नारायण सिंह ने बताया कि गागंड तलाई से आनंदपुरी जा रही निजी बस फलवा और तेजपुर के बीच सवारियों को उतारने के लिए रुकी थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी और बस से नीचे उतरी पांच सवारियों को कुचल दिया। उन्होंने बताया कि पांचों सवारियां बस रुकने पर बस से नीचे उतरी थीं। उनकी पहचान सरला (35), चिमन (25), अशोक (9), मंजू (25), परशुराम (35) के रूप में की गई है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ट्रक चालक फरार, मामला दर्ज
सिंह ने बताया कि मृतकों के शवों को राजकीय चिकित्सालय के मुर्दाघर में रखा गया है। फिलहाल पोस्टमार्टम नहीं हुआ है। बस में सवार सभी घायलों बांसवाड़ा के राजकीय महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद ट्रक चालक घटना स्थल से फरार हो गया। ट्रक को जब्त कर चालक के विरूद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 337, 338, और 304 (ए) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।