अचानक रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने आकर खड़ी हो गई लड़की...

अचानक रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के सामने आकर खड़ी हो गई लड़की...

प्रतीकात्मक फोटो

मुंबई:

मुंबई के मलाड स्टेशन पर 4 दिसंबर को एक लड़की रेलवे ट्रैक पर आकर खड़ी हो गई। इस दौरान आई ट्रेन के ड्राइवर ने समय पर ब्रेक लगाकर गाड़ी रोकी और लड़की की जान बच गई।  

मलाड स्टेशन पर सीसीटीवी कैंमरों में कैद हुई घटना
मलाड स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों से उक्त घटना के फुटेज मिले हैं। 4 दिसंबर को दोपहर में 2 बजे 15 साल की लड़की अचानक रेलवे ट्रैक पर आकर खड़ी हो गई। प्लेटफॉर्म नंबर एक पर चर्चगेट जाने को तैयार मुसाफिरों में यह दृश्य देखकर अफरातफरी मच गई। वक्त रहते ट्रेन के ड्राइवर ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए। ट्रैक पर लड़की के खड़े होने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और उसे समझाकर ट्रैक से हटाया गया। बाद में उसके परिजनों को बुलाकर लड़की को उनके हवाले कर दिया गया। घर वालों का कहना है कि लड़की मानसिक रूप से परेशान है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मानसिक रूप से परेशान थी लड़की
घटना के बारे में आरपीएफ के सीनियर इंस्पेक्टर मनीष राठौड़ ने कहा " वह लड़की चर्चगेट जाने वाली स्लो लोकल के सामने खड़ी हो गई थी। उसे रेलवे पुलिस कर्मियों और मुसाफिरों की मदद से ट्रैक से हटाया गया। पूछताछ में पता लगा कि लड़की का नाम नेहा गुप्ता है। वह मलाड में दहिसर से परीक्षा देने आई थी। मानसिक रूप से परेशान थी, इसलिए उसने आत्महत्या की कोशिश की। फिलहाल हमने उसे उसके घरवालों के हवाले कर दिया है।''