मुंबई के बांद्रा में अचानक निकल आए एक के बाद एक तीन अजगर! दहशत फैली, देखें VIDEO

बांद्रा के कलानगर में मिले अजगर, सर्प मित्रों ने तीनों अजगरों को पकड़कर उन्हें मेडिकली फिट होने पर जंगल में छोड़ने का दावा किया

मुंबई के बांद्रा में अचानक निकल आए एक के बाद एक तीन अजगर! दहशत फैली, देखें VIDEO

मुंबई के बांद्रा उपनगर के कलानगर में तीन अजगर मिले.

खास बातें

  • मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निवास भी है कला नगर में
  • स्नेक रेस्क्यू टीम ने अजगरों को पकड़ लिया
  • वन विभाग की मदद से जंगल में छोड़ दिया जाएगा
मुंबई:

मुंबई शहर के बांद्रा उपनगरीय इलाके में शुक्रवार की रात में तब दहशत फैल गई जब यहां एक के बाद एक तीन भारी भरकम अजगर निकल आए. बांद्रा के कला नगर में तीन अजगर मिले. कला नगर में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का निवास भी है. कला नगर इलाके में एक के बाद एक तीन अजगर मिलने से डर का माहौल है. सर्प मित्रों ने तीनों अजगरों को पकड़कर उन्हें मेडिकली फिट होने पर जंगल में छोड़ने का दावा किया है.

सर्प रेस्क्यू टीम के भागेश भागवत के मुताबिक शुक्रवार की रात में कला नगर में अजगर दिखने की सूचना मिली थी. उसे पकड़कर उनकी टीम बीकेसी पुलिस थाने पहुंची ही थी कि तभी दूसरा अजगर दिखने की सूचना मिली. इसके बाद एक और अजगर दिखने का कॉल मिला. तीनों अजगरों को पकड़कर पहले उनका मेडिकल कराया जाएगा फिर उन्हें वन विभाग की मदद से जंगल में छोड़ दिया जाएगा.

कला नगर में इस तरह अजगरों के मिलने से इलाके में डर का माहौल है. भागेश भागवत के मुताबिक  इसकी वजह कला नगर के पास बीकेसी में मेट्रो का काम चलना हो सकता है. मेट्रो रेल के निर्माण कार्य से धरती में कंपन होता है.

केरल: अजगर ने जकड़ ली शख़्स की गर्दन, जान बचानी पड़ गई भारी, VIDEO देख रुक जाएंगी सांसें...

VIDEO : अजगर के साथ सेल्फी लेने से जान पर बनी

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com