NDTV Khabar

वाराणसी में युवती की संदिग्ध मौत, अगवा करके बलात्कार किए जाने की आशंका

तेलियाबाग क्षेत्र में युवती के परिजनों समेत अन्य लोगों ने सड़क पर युवती का शव रखकर किया चक्काजाम

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाराणसी में युवती की संदिग्ध मौत, अगवा करके बलात्कार किए जाने की आशंका

वाराणसी में युवती की संदिग्ध मौत को लेकर प्रदर्शन करते हुए लोग.

खास बातें

  1. बुधवार को कोचिंग पढ़ाने के लिए गई थी युवती
  2. काफी तलाशने पर भी उसका पता नहीं चला
  3. शहर के चौबेपुर इलाके में शव बरामद हुआ
वाराणसी:

वाराणसी में एक युवती की संदिग्ध मौत को लेकर शनिवार को उसके परिजनों और अन्य लोगों ने युवती का शव सड़क पर रखकर चक्काजाम किया. युवती 11 दिसंबर को कोचिंग गई थी और फिर वापस नहीं लौटी.  उसे काफी तलाश किया गया लोकिन उसका पता नहीं चला. बाद में उसका शव शहर के चौबेपुर इलाके में बरामद हुआ. युवती का अपहरण करके बलात्कार करने और हत्या किए जाने की आशंका उसके परिजनों ने जताई है.

वाराणसी के तेलियाबाग क्षेत्र में शनिवार की शाम को युवती का शव रखकर लोगों ने चक्का जाम किया. वे न्याय की गुहार लगा रहे थे. उनका कहना है कि 11 दिसंबर को युवती कोचिंग पढ़ाने गई थी और वह घर लौटकर नहीं आई. उसकी बहुत तलाश की गई लेकिन वह नहीं मिली. उसका मोबाइल बंद आ रहा था. उसके घर वालों ने बहुत तलाश किया लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला.

टिप्पणियां

बाद में उस युवती का शव बनारस के चौबेपुर में बरामद हुआ. परिजन युवती को अगवा करके बलात्कार करने की आशंका जता रहे हैं और पुलिस से न्याय की मांग कर रहे हैं. इसी बात को लेकर उन्होंने सड़क जाम किया.


बुधवार से सिगरा निवासी युवती लापता थी. शव मिलने के बाद उसका पोस्टमार्टम हुआ और अंतिम संस्कार के लिए उसके शव को परिजनों को सौंप दिया गया. अंतिम संस्कार के लिए जाते वक्त पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए लोगों ने चक्काजाम किया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... नागरिकता कानून को लेकर आया फ्रांस का Reaction, कहा...

Advertisement