NDTV Khabar

तलवार से 3 साल की बच्ची की बली देने जा रहा था टीचर, पड़ोसियों ने देखा तो मचा बवाल

उदलगुड़ी जिले में एक स्कूल शिक्षक और उसके परिवार ने अपने घर में तीन साल की बच्ची की बलि देने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप कर उनके इरादों पर पानी फेर दिया और पुलिस तथा मीडिया को सूचना दे दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
तलवार से 3 साल की बच्ची की बली देने जा रहा था टीचर, पड़ोसियों ने देखा तो मचा बवाल

प्रतीकात्मक तस्वीर

असम:

उदलगुड़ी जिले में एक स्कूल शिक्षक और उसके परिवार ने अपने घर में तीन साल की बच्ची की बलि देने की कोशिश की लेकिन स्थानीय लोगों ने हस्तक्षेप कर उनके इरादों पर पानी फेर दिया और पुलिस तथा मीडिया को सूचना दे दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्थिति को नियंत्रण करने की कोशिश में शिक्षक और उसका बेटा पुलिस की गोलीबारी में घायल हो गए. स्थिति उस समय हिंसक हो गई जब जिले में गणक्पारा गांव के लोगों ने शिक्षक के घर से धुआं निकलते देखने के बाद पुलिस और मीडिया को बुलाया.

16 साल की बेटी को मां-बाप ने मारा, फिर बैग में भरकर गंगा में फेंका

पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों ने शिकायत की कि शिक्षक के घर पहुंचने पर उन्होंने महिला समेत परिवार के सदस्यों को लड़की को बलि वेदी पर रखने के बाद पूजा करते हुए कपड़े उतारते हुए देखा. स्थानीय लोगों के अनुसार, एक तांत्रिक लंबी तलवार से बच्ची का सिर कलम करने की कोशिश कर रहा था. जब पुलिस और मीडियाकर्मियों ने हस्तक्षेप की कोशिश की तो परिवार के सदस्यों ने पत्थर और बर्तन फेंकने शुरू कर दिए तथा मोटरसाइकिल, कार, टेलीविजन सेट और फ्रिज में आग लगा दी.


नाश्ते में देरी को लेकर हुई बहस, रसोइए ने उड़ेल दिया कड़ाही का खौलता हुआ तेल

पुलिस ने फिर स्थिति को काबू में करने के लिए हवा में पांच गोलियां चलाई और बच्ची को परिवार के चंगुल से छुड़ाया. प्रत्यक्षदर्शियों ने मीडिया को बताया कि बच्ची शिक्षक की साली की बेटी है और उसके पिता ने उसकी मां की मौजूदगी में बच्ची की बलि देने के लिए उसे सौंपा था. पुलिस ने तांत्रिक और परिवार के कुछ सदस्यों को हिरासत में लिया. मामले की छानबीन चल रही है.

टिप्पणियां

(इनपुट भाषा से)

Video: लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना, बच्चे के मुंह में डाला तेजाब



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement