NDTV Khabar

भाजपा ने दी आप सरकार के खिलाफ ‘पोल खोल’ अभियान चलाने की धमकी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भाजपा ने दी आप सरकार के खिलाफ  ‘पोल खोल’ अभियान चलाने की धमकी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (फाइल फोटो)।

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल द्वारा प्रयुक्त ‘शब्दों’ पर कड़ी प्रतिक्रिया करते हुए आप सरकार में भ्रष्टाचार का खुलासा करने के लिए ‘पोल खोल’ अभियान चलाने की धमकी दी है।

टिप्पणियां
नरेंद्र मोद के खिलाफ केजरीवाल की भाषा पर नाराजगी
दिल्ली भाजपा के प्रमुख सतीष उपाध्याय ने मंगलवार को कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ केजरीवाल द्वारा प्रयुक्त भाषा को भाजपा कार्यकर्ता अब बर्दाश्त नहीं करेंगे। हम पोल खोल अभियान शुरू करेंगे, और जनता को दिखाएंगे कि कैसे उनकी पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त है और सचिवालय भ्रष्टाचार का गढ़ बन गया है।’

कानून से ऊपर होने का प्रयास
दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेन्द्र गुप्ता ने केजरीवाल पर ‘भ्रष्ट’ अधिकारी का ‘बचाव’ करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा, ‘सीबीआई अक्सर मामले दर्ज करती है और देश में भ्रष्ट लोगों के खिलाफ छापेमारी करती है, लेकिन यह पहली बार है जब कोई मुख्यमंत्री एक भ्रष्ट अधिकारी को बचाने आगे आया है।’ विधि के शासन का हवाला देते हुए, गुप्ता ने आरोप लगाया कि कुछ लोग कानून से ऊपर होने का प्रयास कर रहे हैं, जबकि दिल्ली की जनता इस ‘विचित्र परिस्थिति’ में खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement