NDTV Khabar

दिल्ली में एक ही समय में अलग-अलग स्थानों पर दो एनकाउंटर, दो बदमाश घायल

पहली मुठभेड़ राजघाट के पास बस डिपो के बाहर हुई, दूसरा इनकाउंटर भलस्वा डेरी इलाके में हुआ

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में एक ही समय में अलग-अलग स्थानों पर दो एनकाउंटर, दो बदमाश घायल

मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश पार्थम और इमरान.

खास बातें

  1. बदमाश इमरान और पार्थम आनंद घायल हो गए
  2. एक पुलिस कर्मी की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी
  3. इमरान पर सात, पार्थम पर 25 केस दर्ज
नई दिल्ली:

दिल्ली में सोमवार की रात दो अलग-अलग इलाकों में स्पेशल सेल की टीमों और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. इसमें दो बदमाशों को गोली लगी. दोनों घायल हैं. एक पुलिसकर्मी की बुलेटप्रूफ जैकेट में गोली लगी.पहली मुठभेड़ राजघाट के पास बस डिपो के बाहर हुई. वहां शास्त्री पार्क इलाके के घोषित बदमाश इमरान के स्कूटी से आने की सूचना थी. स्पेशल सेल के इंस्पेक्टर सुनील ने जब इमरान को आते हुए देकरख रुकने के लिए कहा तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने फायरिंग की जिसमें इमरान के पैर में गोली लग गई. पुलिस के मुताबिक इमरान पर सात केस दर्ज हैं.

इसी बीच दिल्ली के भलस्वा डेरी इलाके में स्पेशल सेल की दूसरी टीम की एक मुठभेड़ हुई. पार्थम आनंद नाम के बदमाश को घेरा टीम ने घेरा. इस टीम की अगुवाई इंस्पेक्टर शिवकुमार कर रहे थे.

h8qfo938
टिप्पणियां

पुलिस के मुताबिक स्पलेंडर बाइक में सवार पार्थम को जब रोका तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की जिसमें पार्थम को एक गोली लगी, जबकि एक पुलिसकर्मी को भी गोली लगी लेकिन वो बुलेटप्रूफ जैकेट होने से बच गया. दोनों तरफ से करीब सात राउंड फायरिंग हुई.

cco5ijok

पुलिस के मुताबिक हाल ही में पार्थम ने महेंद्रा पार्क इलाके में  नरेश नाम के शख्स के घर घुसकर कई राउंड फायरिंग की और नरेश को गोली मारकर घायल कर दिया. पार्थम पर हत्या और लूट के 25 केस दर्ज हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement