NDTV Khabar

दो पुलिस कर्मियों ने दिखाई बहादुरी, आंखों में मिर्च झोंके जाने पर भी अपराधी को दबोचा

शाहदरा में तड़ीपार को पकड़ा, दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल प्रदीप शर्मा और कांस्टेबल प्रदीप तोमर को बहादुरी के लिए सम्मानित किया जाएगा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दो पुलिस कर्मियों ने दिखाई बहादुरी, आंखों में मिर्च झोंके जाने पर भी अपराधी को दबोचा

शाहदरा में एक अपराधी को दो पुलिस कर्मियों ने दबोच लिया.

खास बातें

  1. शाहदरा के विवेक विहार एरिया में पुलिस कर्मियों पर किया हमला
  2. आरोपी के पूरे परिवार ने उसे छुड़ाने की कोशिश की
  3. दोनों पुलिस कर्मियों ने भीड़ की परवाह किए बिना आरोपी को पकड़ा
नई दिल्ली:

दिल्ली में पुलिस की बहादुरी के दो वीडियो सामने आए हैं, जिसमें दो पुलिस कर्मी बहादुरी से एक आरोपी को पकड़ रहे हैं. बताया जा रहा है कि शाहदरा के विवेक विहार एरिया में शुक्रवार को दोनों पुलिस कर्मियों ने एक तड़ीपार को काबू करने की कोशिश की,आरोपी के भाई का भी क्रिमिनल रिकॉर्ड है. इसी दौरान तड़ीपार आरोपी ने पुलिसकर्मी की आंख में मिर्च झोंककर उनकी पकड़ से भागने की कोशिश की.

आरोपी के पूरे परिवार ने पुलिस कर्मियों पर हमला किया. बचने के लिए एक पुलिस कर्मी ने फायरिंग की जबकि एक पुलिसकर्मी, जो कि सिविल में था, भीड़ के बीच बड़े साहस के साथ आरोपी को दबोचे रहा.

टिप्पणियां

आरोपी के बचाव में जो भी लोग नजदीक आए, पुलिस कर्मी ने उन्हें पीछे धकेल दिया. इस दौरान वह फोन पर मदद भी मांगता सुनाई दिया.आखिरकार दोनों पुलिस कर्मियों ने आरोपी साजन को गिरफ्तार कर लिया.

9ajlncg4

डीसीपी शाहदरा मेघना यादव के मुताबिक दोनों पुलिस कर्मियों कांस्टेबल प्रदीप शर्मा व कांस्टेबल प्रदीप तोमर को इस बहादुरी के लिए सम्मानित किया जाएगा.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement