अविवाहित 16 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद फेंका, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

बुराड़ी में 60 साल के बुजुर्ग ने 16 साल की लड़की को गर्भवती किया, लड़की ने घर की छत पर बेटे को जन्म देकर नीचे फेंका

अविवाहित 16 साल की लड़की ने बच्चे को जन्म देने के बाद फेंका, 60 साल का बुजुर्ग गिरफ्तार

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल 31 अक्टूबर को दिल्ली पुलिस को एक कॉल मिला कि बुराड़ी इलाके में एक नवजात कपड़े में लिपटा पड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत नवजात बच्चे को कब्जे में लेकर अस्पताल में भर्ती करवाया. पुलिस ने आसपास के लोगों से बच्चे के बारे में पूछताछ की, लेकिन नवजात के परिवार वालों का कुछ पता नहीं चल सका. पुलिस ने आसपास के CCTV कैमरे खंगाले तो नवजात के पास एक लड़की दिखाई दी. लड़की बच्चे को पॉलीथिन से निकालकर एक कपड़े में लपेटकर रखती दिखाई दे रही थी.

सीसीटीवी के आधार पर लड़की की पहचान हुई. लड़की से जब पूछताछ शुरू की तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ. इस 16 साल की लड़की के मुताबिक 60 साल का बुजुर्ग इलाके में राशन की दुकान चलाता है. पीड़ित उसके पास जाती थी. इसी दौरान बुजुर्ग ने पीड़िता को बहला फुसलाकर उसके साथ शारीरिक सम्बंध बनाए. इसी दौरान वो गर्भवती हो गई.

Newsbeep

लड़की की मां घरों में मेड के तौर पर काम करती है. लड़की की मां को शक हुआ तो लड़की ने इधर उधर की बात की और बहाना बना दिया. और आखिर में लड़की ने छत पर अकेले ही बच्चे की जन्म दिया. पीड़िता को बेटा पैदा हुआ.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लड़की ने नवजात बेटे को पॉलीथिन में बांधकर छत से रस्सी से बांधकर नीचे फेंक दिया. नवजात जब ज्यादा रोने लगा तो लड़की घर के नीचे आई और पॉलीथिन से बच्चे को निकालकर सुरक्षित जगह रखकर वापस घर चली गई. दिल्ली पुलिस के सामने लड़की ने जो खुलासा किया उसके बाद पुलिस ने 60 साल के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. नवजात फिलहाल पूरी तरह सुरक्षित है.