Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

वाराणसी : आईपीएल पर सट्टा लगाते हुए तीन गिरफ्तार

आरोपियों के पास से आठ मोबाइल, एक टीवी, एक कैलकुलेटर, 11 रजिस्टर एवं आठ लाख दस रुपये मिले

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वाराणसी : आईपीएल पर सट्टा लगाते हुए तीन गिरफ्तार

पुलिस की गिरफ्त में सट्टा खिलाने के आरोपी.

वाराणसी:

आईपीएल मैच शुरू होने के साथ ही एक और खेल  क्रिकेट के रोमांच के साथ शुरू हो जाता है, यह खेल है  सट्टा बाजार का. सटोरिए अलग-अलग टीम अलग-अलग खिलाड़ियों, यहां तक कि कितने रन बनेंगे, किस बाल पर कौन आउट होगा, बोल्ड होगा कि नहीं, क्या कैच आउट होगा, रन आउट कितने होंगे... जैसे तमाम  क्रिकेट के बिंदुओं पर सट्टा बाजार में बड़े पैमाने पर दांव लगाते हैं.

यह खेल पूरे देश में होता है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी इसमें पीछे नहीं है. वाराणसी में शुक्रवार को आईपीएल पर सट्टा लगाते हुए क्राइम ब्रांच ने तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से करीब आठ लाख रुपये व आठ मोबाइल जब्त किए हैं.

एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने शुक्रवार को पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि उन्हें कई दिनों से शिकायतें मिल रही थीं कि वाराणसी में कई जगहों पर आईपीएल में सट्टा लगाया जा रहा है. एसएसपी ने सट्टा लगाने वाले सटोरियों के धरपकड़ के लिए एसपी सिटी दिनेश सिंह व एसपी क्राइम ज्ञानेन्द्र नाथ प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम गठित की. गुरुवार को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली कि आदमपुर थानांतर्गत कोनिया क्षेत्र के नितिन पांडेय उर्फ सनी के मकान में सट्टा खिलवाया जा रहा है.


टिप्पणियां

क्राइम ब्रांच प्रभारी विक्रम सिंह ने आदमपुर प्रभारी आशुतोष कुमार ओझा व टीम के साथ उक्त मकान पर छापा मारा. पुलिस के छापा मारने से अफरा-तफरी मच गई. भागने की कोशिश करते तीन सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

एसएसपी आंनद कुलकर्णी ने बताया आरोपियों के पास से आठ मोबाइल, एक टीवी, एक कैलकुलेटर, 11 रजिस्टर एवं आठ लाख दस रुपये मिले हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... करीना कपूर ने ट्रेडिशनल लुक में कराया फोटोशूट, इंटरनेट पर मची धूम- देखें Photos

Advertisement