NDTV Khabar

यूपी में भीड़ ने महिला संग घूम रहे युवक को पुलिस के सामने किया गंजा, वीडियो वायरल

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यूपी में भीड़ ने महिला संग घूम रहे युवक को पुलिस के सामने किया गंजा, वीडियो वायरल

शाहजहांपुर में भीड़ ने एक महिला के साथ घूम रहे युवक को पकड़कर उसका सिर गंजा कर दिया

खास बातें

  1. महिला के साथ घूम रहे युवक को देखकर भीड़ ने पुलिस को बुलाया था
  2. एक सिपाही पर ही घटना का वीडियो बनाने का आरोप
  3. 22 मार्च की घटना, एसपी ने 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया
शाहजहांपुर:

उत्तर प्रदेश में 'एंटी रोमियो दलों' की कार्रवाई को लेकर मिल रही शिकायतों के बीच शाहजहांपुर जिले में एक महिला के साथ घूम रहे युवक को भीड़ ने सरेआम पकड़कर उसके सिर पर उस्तरा चलाकर उसे गंजा कर दिया. हैरानी की बात यह है कि उस दौरान तीन पुलिसकर्मी भी वहां मौजूद थे, लेकिन वे मूकदर्शक बने रहे. सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. वीडियो में एक आदमी को बोलते हुए सुना जा सकता है, 'इसने गलत काम किया है...अब वह अगली बार से ऐसा हरगिज नहीं करेगा'

टिप्पणियां

पुलिस अधीक्षक के. वी. सिंह ने शनिवार को बताया कि उन्हें पता चला है कि 22 मार्च को साउथ सिटी में एक युवक को एक महिला के साथ घूमते देखकर कॉलोनी के लोगों ने पुलिस को बुलाया था. भीड़ ने मौके पर पहुंचे अजीजगंज में तैनात सिपाही सुहेल अहमद, लईक अहमद एवं सोनपाल के सामने ही युवक का सिर मूंड दिया था और इस दौरान तीनों सिपाही तमाशबीन बने रहे.


उन्होंने बताया कि आरोप है कि मौके पर मौजूद एक सिपाही ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बनाया और अपने किसी दोस्त को सोशल मीडिया के जरिये भेजा. उसके बाद यह वीडियो वायरल हो गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस घटना को छुपाने की कोशिश करने वाले चौकी प्रभारी तथा कोतवाल के खिलाफ भी जांच शुरू कर दी गई है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement