आईआईएमसी एलुमनाई मीट में इफको ईमका अवार्ड्स 2020 के विजेता सम्मानित

प्रियंवदा राणा और प्रत्यूष दीप कोटोकी को 51000 रुपये का पुरस्कार कृषि रिपोर्टिंग के लिए मिला

आईआईएमसी एलुमनाई मीट में इफको ईमका अवार्ड्स 2020 के विजेता सम्मानित

भारतीय जनसंचार संस्थान की एलुमनाई मीट में मौजूद अतिथि और पुरस्कृत पूर्व व वर्तमान विद्यार्थी.

नई दिल्ली:

आईआईएमसी एलुमनाई एसोसिएशन की कनेक्शंस मीट में रविवार की रात चौथे इफको ईमका अवार्ड्स के विजेताओं का ऐलान और सम्मान किया गया. प्रियंवदा राणा और प्रत्यूष दीप कोटोकी को 51000 रुपये की पुरस्कार राशि वाली कृषि रिपोर्टिंग का अवार्ड मिला जबकि बाकी कैटेगरी के विजेताओं को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट के साथ 21-21 हजार रुपये के चेक प्रदान किए गए. रिपोर्टिंग की 11, डेस्क प्रोडक्शन की 12, विज्ञापन जनसंपर्क की 7 और मीडिया रिसर्च की 1 कैटेगरी में भी इफको ईमका अवार्ड के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया. साथ ही 25-25 हजार रुपये की स्कॉलरशिप दिल्ली के 17 छात्र-छात्राओं को दी गई. चैप्टर मीट में 10 और स्टूडेंट को यह स्कॉलरशिप दी जाएगी.

पत्रकार सोमेश झा को एलुम्नाई ऑफ द ईयर का इफको ईमका अवार्ड दिया गया जबकि तालाब और झील पुनर्जीवित करने वाले चेन्नई के सोशल एक्टिविस्ट अरुण कृष्णमूर्ति को पब्लिक सर्विस अवार्ड दिया गया. अवार्ड और स्कॉलरशिप के बाद मशहूर हास्य कवि सुरेंद्र शर्मा और सम्पत सरल के हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया.

ईमका अध्यक्ष प्रसाद सान्याल ने समारोह की अध्यक्षता की जिसमें संस्थान के डीजी और पीआईबी पीडीजी केएस धतवालिया, डीडी न्यूज डीजी मयंक अग्रवाल, एडीजी केएस नम्बूदरीबाद, अवार्ड संयोजक राजीव देशपांडे, मुख्य आयोजक सुप्रिय प्रसाद, नेशनल मीट संयोजक राहुल शर्मा, स्टेट मीट संयोजक नितिन प्रधान, मेडिकल फंड चेयरमैन कल्याण रंजन, स्कॉलरशिप चेयरमैन अनुरंजन झा समेत देश के कोने-कोने और नेपाल व बांग्लादेश से आए एलुमनाई शामिल हुए.

कनेक्शन्स ईमका का सालाना मिलन समारोह है, जिसके तहत अगले दो महीनों में देश- विदेश के कई शहरों में मीट आयोजित होगी. इसमें मुंबई, भुवनेश्वर, हैदराबाद, कोच्चि, लखनऊ, रांची, गुवाहाटी, कोलकाता, सिंगापुर, दुबई, काठमांडू और ढाका जैसे शहर शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com