NDTV Khabar

कथित रूप से शराब के नशे में चूर लड़की ने कार से मारी टक्कर, एक युवक की मौत

आरोप है कि घटना के बाद कार में सवार 2 लड़कियां और 2 लड़के मौके से भाग गए. बाद में लड़कियों की मां ने आकर हादसे की जिम्मेदारी ले ली

728 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कथित रूप से शराब के नशे में चूर लड़की ने कार से मारी टक्कर, एक युवक की मौत

घटना के बाद की तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली के डिफेंस कालोनी इलाके में बीती रात एक लग्जरी कार शेवर्ले क्रूज ने एक दूसरी कार को इतनी जबरदस्त टक्कर मारी जिससे एक शख्स की जान चली गई और 3 लोग घायल हो गए. आरोप है कि कार को शराब के नशे में चूर एक लड़की चला रही थी वो मौके से घटना के बाद भाग गई. पुलिस के मुताबिक बीती रात करीब 3 बजे लाजपत नगर फ्लाईओवर के पास  एक कार पंचर बनवाने के लिए रुकी थी जो शख्स पंचर बना रहा था उसी को एम्स की तरफ से आ रही तेज रफ्तार शेवर्ले क्रूज ने इतनी जोरदार टक्कर मारी की पंचर बना रहे 28 साल का आफाक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी कार के मालिक सहित 3 लोग घायल हो गए.  आरोप है कि घटना के बाद कार में सवार 2 लड़कियां और 2 लड़के मौके से भाग गए. बाद में लड़कियों की मां ने आकर हादसे की जिम्मेदारी ले ली. घटना के बाद मृतक के परजिनों ने लाजपत नगर थाने पर हंगामा भी किया. 

देश की राजधानी दिल्ली की सड़क पर रईसजादों ने शराब पीकर काटा बवाल, गिरफ्तार


पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है. गाड़ी के नंबर के आधार पर आरोपी लड़की की तलाश की जा रही है. घटना के समय के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं जिसमें दो लड़कियां मौके पर खड़ी नजर आ रही हैं. पुलिस इस वीडियो की भी पड़ताल कर रही है. लोगों का आरोप है की लड़कियां शराब के नशे में थीं. गाड़ी वसंत विहार में एक कंपनी के नाम से रजिस्टर्ड है.

टिप्पणियां

दिल्ली : नशे में धुत लड़की ने तीन गाड़ियों को मारी टक्कर​


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement