एयरटेल थैंक्स ऐप ने एयरटेल क्रिकेट बोनान्ज़ा के लिए NDTV से मिलाया हाथ

एयरटेल क्रिकेट बोनान्ज़ा ग्राहकों के लिए एयरटेल थैंक्स ऐप पर 10 नवंबर, 2020 तक उपलब्ध रहेगा.

एयरटेल थैंक्स ऐप ने एयरटेल क्रिकेट बोनान्ज़ा के लिए NDTV से मिलाया हाथ

भारती एयरटेल (एयरटेल) ने एयरटेल क्रिकेट बोनान्ज़ा के लिए NDTV से साझेदारी कर मौजूदा क्रिकेट सीज़न में और जोश भर दिया है. यह सौगात एयरटेल थैंक्स ऐप पर सभी एयरटेल ग्राहकों को उपलब्ध होगी. इस क्रिकेट बोनान्ज़ा में बेहद इंटरएक्टिव और आकर्षक क्रिकेट गेम्स और क्विज़ प्रतियोगिताएं होंगी.

हाई क्वालिटी के गेमिंग एक्सपीरिएन्स (अनुभव) के साथ प्रतिभागियों को इसमें रोज़ और साप्ताहिक तौर पर आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका होगा. प्रतिभागी इसमें सैमसंग स्मार्टफोन, सोनी ब्लूटूथ स्पीकर और अमेज़न शॉपिंग वाउचर जैसे इनाम जीत सकते हैं. प्रतिभागी बोनान्ज़ा में भागीदारी के साथ प्वाइंट भी इकट्ठा कर सकते हैं, जिनसे प्रतियोगिता के अंत में एक भाग्यशाली विजेता को रॉयल एनफील्ड 350 मोटरबाइक जीतने का अवसर प्राप्त होगा.

विजेता की भविष्यवाणी करें : प्रतिभागी को तीन सामान्य प्रश्नों के उत्तर देकर मैच में स्कोर की भविष्णवाणी करनी होगी.

क्विज़मैनिया (प्रश्नोत्तरी) : यूज़र अपनी पसंदीदा क्रिकेट टीम से जुड़े सवालों का जवाब देने के साथ दोस्तों और परिजनों को भी क्विज़ में भागीदारी के लिए न्योता दे सकते हैं.

स्पिन व्हील (चक्र घुमाओ) : प्रतिभागी इसमें डिजिटल व्हील को घुमाकर रोज़ और साप्ताहिक पुरस्कार जीत सकते हैं.

गेम प्ले : यूज़र रोचक क्रिकेट गेम, जैसे - फील्डर चैलेंज या सुपर क्रिकेट के ज़रिये भी पुरस्कार जीत सकते हैं और प्वाइंट अर्जित कर सकते हैं.

एयरटेल थैंक्स ऐप यूज़र्स को NDTV के ज़रिये क्रिकेट से जुड़ी ख़बरों, मैचों की तारीखों और स्कोर से जुड़े ताज़ा नोटिफिकेशन भी मिलते रहेंगे. इससे वे क्रिकेट की नवीनतम जानकारी पा सकेंगे.

भारती एयरटेल के चीफ प्रोडक्ट एंड एक्सपीरिएन्स ऑफिसर आदर्श नायर ने कहा, "हमारी कोशिश एयरटेल थैंक्स ऐप को ऐसी ऐप बनाने की है, जहां ग्राहकों की सभी ज़रूरतें पूरी हो सकें, जिनमें सेवाओं से लेकर बेहतर मनोरंजन तक शामिल है... हम उत्साहित हैं कि NDTV के ज़रिये हम गेमिफाइड क्रिकेट का अनुभव ग्राहकों को करा पाएंगे... इससे मौजूदा स्पोर्ट सीज़न में उनका जोश और बढ़ेगा..."

NDTV कन्वर्जेन्स की प्रमुख सुपर्णा सिंह ने कहा, "हम एयरटेल के साथ इस पहल से जुड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हैं... इससे हम बेहतरीन कॉन्टेंट के साथ-साथ एयरटेल यूज़र्स को एक बेहतरीन गेमिंग प्लेटफॉर्म मुहैया करा पाएंगे... हमेशा की तरह अच्छा कॉन्टेंट, कॉमर्स और कम्युनिटी को जोड़कर चलने वाला सर्वोत्तम यूज़र एक्सपीरिएन्स प्रदान करना NDTV के DNA में रहा है, और हम बेहद खुश हैं कि इस क्रिकेट सीज़न में एयरटेल ग्राहकों को हम इसका एहसास करा पाएंगे..."

एयरटेल क्रिकेट बोनान्ज़ा ग्राहकों के लिए एयरटेल थैंक्स ऐप पर 10 नवंबर, 2020 तक उपलब्ध रहेगा.