WI vs BAN T20:विलियम्स और रसेल का शानदार प्रदर्शन, इंडीज ने बांग्लादेश को हराया

WI vs BAN T20:विलियम्स और रसेल का शानदार प्रदर्शन, इंडीज ने बांग्लादेश को हराया

बारिश के कारण इंडीज को जीत के लिये 11 ओवर में 91 रन का संशोधित लक्ष्य मिला था (AFP फोटो)

खास बातें

  • इंडीज ने टी20 सीरीज में 1-0 की बढ़त ली
  • बारिश के कारण प्रभावित रहा यह मैच
  • जीत के लिए मिला था 11 ओवर में 91 रन का लक्ष्‍य
बासेटेरे:

केसरिक विलियम्स की कैरियर की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी और आंद्रे रसेल की आतिशी पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने तीन टी20 मैचों की सीरीज के बारिश से प्रभावित पहले पहले मैच में बांग्लादेश को सात विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही मेजबान वेस्‍टइंडीज ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. वर्षा से बाधित मैच में इंडीज टीम को जीत के लिए 11 ओवर में 91 रन का लक्ष्‍य मिला था जिसमें टीम ने महज तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया.

बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए क्रिस गेल विंडीज टीम में शामिल नहीं

मैच में बांग्‍लादेश टीम ने पहले बल्‍लेबाजी की. ऑफ स्पिनर एशले नर्स ने दोनों सलामी बल्लेबाजों तमीम इकबाल और सौम्‍य सरकार को पहले ही ओवर में आउट कर दिया. तमीम तो मैच की पहली ही गेंद पर नर्स की गेंद पर विकेटकीपर दिनेश रामदीन द्वारा स्‍टंप कर दिए गए. इसके बाद विलियम्स ने 28 रन देकर चार विकेट लिए. महमूदुल्लाह के 35 रन के बावजूद बांग्लादेश की टीम 20 ओवर के 8 विकेट पर 143 रन ही बना सकी. महमूदुल्‍लाह ने 27 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्‍कों की मदद से यह रन बनाए. लिटन दास ने 21 गेंद पर तीन चौकों की मदद से 21 रन की पारी खेली.

वीडियो: मैडम तुसाद म्‍यूजियम में विराट कोहली

 बारिश के कारण वेस्टइंडीज को जीत के लिये 11 ओवर में 91 रन का संशोधित लक्ष्य मिला. रसेल ने 21 गेंद में तीन चौकों और तीन छक्कों के साथ नाबाद 35 रन बनाए. मेजबान टीम ने 9.1 ओवर में तीन विकेट पर 93 रन बनाकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. रसेल और मर्लोन सैमुअल्स ने तीसरे विकेट के लिये 42 रन जोड़े. बांग्‍लादेश के लिए मुस्‍तफिजुर ने दो और रुबेन हुसैन ने एक विकेट लिया. (इनपुट: एजेंसी)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com