पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन तो इंग्लैंड क्रिकेटर जोफ्रा ऑर्चर का ट्वीट हुआ वायरल, पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी ?

कोरोनावायरस (Coronavirus) की रोकथाम के लिए पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है. इसका ऐलान पीएम मोदी ने किया है. पीएम मोदी के इस ऐलान के तुरंत बाद जोफ्रा ऑर्चर का एक ट्वीट वायरल हुआ है.

पूरे देश में संपूर्ण लॉकडाउन तो इंग्लैंड क्रिकेटर जोफ्रा ऑर्चर का ट्वीट हुआ वायरल, पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी ?

भारत सरकार ने किया संपर्ण लॉकडाउन

खास बातें

  • जोफ्रा ऑर्चर का यह पुराना ट्वीट हुआ वायरल
  • जोफ्रा ऑर्चर ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी
  • भारत में पीएम ने लगाया संपूर्ण लॉकडाउन

कोरोनावायरस (Coronavirus) की रोकथाम के लिए पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन कर दिया गया है. इसका ऐलान पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने किया है उन्होंने कहा कि 21 दिन तक घर से निकलना भूल जाइए. पीएम मोदी के इस घोषणा के तुरंत बाद इंग्लैंड क्रिकेटर जोफ्रा ऑर्चर (Jofra Archer) का एक ट्वीट काफी वायरल हो गया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि '3 हफ्ते घर पर रहना काफी नहीं है'. ट्विटर पर यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. फैन्स भी जोफ्रा ऑर्चर के ट्वीट को देखकर हैरान हैं और कमेंट में उन्हें ज्योतिष लिख रहे हैं. ऑर्चर के द्वारा किया गया यह ट्वीट अक्टूबर 2017 का है. आपको बता दें कि पहले भी जोफ्रा ऑर्चर के कई ऐसे ट्वीट वायरल हुए थे जिसमें उनके द्वारा लिखी हुई बात अभी की स्थिती से बिल्कुल ठीक बैठती है. इस ट्वीट से पहले ऑर्चर का एक पुराना ट्वीट वायरल हुआ था जिसमें वो यह बात कहते हुए नजर आए थे जिसमें लिखा था 'एक दिन आएगा, जब भागने के लिए कोई जगह नहीं बचेगी', क्रिकेट फैन्स उनके ट्वीट को देखकर अचरज में हैं और यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ऑर्चर भगवान तो नहीं..

कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि दो महीने के अध्ययन से यही निष्कर्स निकल रहा है कि 'सोशल डिस्टैसिंग' यानी अपने घरों में बंद रहना इसके अलावा कोई और रास्ता नहीं है. कोरोना को लेकर ऐसी लापरवाही भारत को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी. पीएम मोदी ने कहा कि दो दिनों से देश के अनेक भागो में लॉक डाउन कर दिया है. एक्सपर्ट और अन्य देशों को अनुभव को देखते हुए आज रात 12 बजे से पूरे देश में लॉकडाउन होने जा रहा है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com