Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

इस वजह से क्रिकेटर एस श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में लगी आग, कोई हताहत नहीं

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
इस वजह से क्रिकेटर एस श्रीसंत के कोच्चि स्थित घर में लगी आग, कोई हताहत नहीं

घर के ग्राउंड फ्लोर स्थित ड्राइंग रूम में लगी आग.

खास बातें

  1. सीलिंग फैन में शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग
  2. आग के वक्त पहले मंजिल पर मौजूद थे श्रीसंत की पत्नी और बच्चे
  3. पिछले हफ्ते ही BCCI ने श्रीसंत का आजीवन प्रतिबंध सात वर्ष में बदल दिया
कोच्चि:

भारत (India Cricket team) के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) के कोच्चि स्थित घर पर शनिवार तड़के भीषण आग लग गई. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. घर में जिस वक्त आग लगी उस वक्त श्रीसंत वहां मौजूद नहीं थे. कोच्चि के एडापल्ली स्थित क्रिकेटर के घर में आग की इस घटना के वक्त उनकी पत्नी, बच्चे और दो घरेलू सहायक मौजूद थे जिन्हें दमकलकर्मियों ने वहां से सुरक्षित निकाल लिया. इससे पहले जब लगभग दो बजे पड़ोसियों ने घर से धुंआ उठते देखा तो उन्होंने दमकल एवं बचाव सेवा कर्मियों को सूचित किया. इस आग में एक कमरा पूरी तरह से जलकर खाक हो गया.

KPL में कृष्णप्पा गौतम का डबल धमाका, 39 गेंदों पर ठोका शतक, चार ओवर में लिए आठ विकेट

दमकल कर्मियों ने आग को काबू पर पाया और घर के अंदर मौजूद लोगो को एक कांच के वेंटिलेटर को तोड़कर बाहर निकाला. घटना के बाद श्रीसंत (S Sreesanth) ने कहा कि आग घर ग्राउंड फ्लोर में बने ड्राइंग रूम में लगी. ड्राइंग में उस समय आग भड़की जब उनकी पत्नी और बच्चे पहली मंजिल पर थे. दमकल अधिकारियोंने बताया कि सीलिंग फैन में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी. 


कप्तान विराट कोहली ने बांधे पत्नी अनुष्का शर्मा की तारीफों के पुल

टिप्पणियां

भारत के लिए एस श्रीसंत (S Sreesanth) ने 27 टेस्ट मैच खेले और उनमें 87 विकेट लिए हैं. वह दो वर्ल्डकप में भारतीय टीम का हिस्सा रहे. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में संलिप्तता के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया था. हालांकि इस हफ्ते के शुरुआत में BCCI ने कहा था कि उसने श्रीसंत का आजीवन प्रतिबंध घटाकर सात साल कर दिया है और वह 2020 को अपना निलंबन समाप्त कर क्रिकेट मैदान पर लौट सकते हैं. 

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Zomato का डिलीवरी बॉय 'सोनू' बना इंटरनेट सेंसेशन, कंपनी ने ट्विटर पर लगाई DP, लोग बोले- इसकी सैलरी बढ़ा दो प्लीज

Advertisement