NDTV Khabar

भारत-पाकिस्तान के हाईवोल्टेज मैच से पहले सोशल मीडिया पर फिर छाया 'मौका-मौका' वीडियो

चैंपियंस ट्रॉफी आज से शुरुआत होने जा रही है. इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच ओवल आज पहल मुकाबला खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान दोनों को 4 जून का बेसब्री से इंतजार है.

200 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारत-पाकिस्तान के हाईवोल्टेज मैच से पहले सोशल मीडिया पर फिर छाया 'मौका-मौका' वीडियो

सोशल मीडिया में इस ब्लकबस्टर मैच को लेकर अपने-अपने दावे किए जा रहे हैं...

खास बातें

  1. चैंपियंस ट्रॉफी की आज से शुरुआत होने जा रही है
  2. इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच ओवल आज पहल मुकाबला
  3. भारत और पाकिस्तान दोनों को 4 जून का बेसब्री से इंतजार है
नई दिल्ली: चैंपियंस ट्रॉफी आज से शुरुआत होने जा रही है. इंग्लैंड और बांग्लादेश के बीच ओवल आज पहल मुकाबला खेला जाएगा. भारत और पाकिस्तान दोनों को 4 जून का बेसब्री से इंतजार है. दोनों देश के खिलाड़ियों में जुबानी जंग भी जारी है. सोशल मीडिया भी सोशल मीडिया भी कहा पीछे रहने वाला. इस मैच में दोनों ही टीमों की फैंस अपनी-अपनी टीम के जीत के दावे कर रहे हैं.

सोशल मीडिया में इस मैच को लेकर जमकर दावे किए जा रहे हैं और फोटो और वीडियो शेयर किए जा रहे हैं. 'मौका-मौका' एड फिर से वापस आ गया है. 2015 के वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच मैच को लेकर चर्चित हुए मौका-मौका ऐड की तर्ज पर ही अब चैंपियंस ट्रॉफी में भी इन दोनों टीमों के बीच मैच के बारे में एक मौका-मौका ऐड सोशल मीडिया पर छा गया है.



इस वायरल वीडियो में दो शख्स दिखाई दे रहे हैं. एक शख्स भारत तो दूसरा शख्स पाकिस्तान की जर्सी पहनी हुए हैं.दोनों ही ट्रैवेल एजेंसी वाले से टिकट लेने आए हैं. पहले पाकिस्तान की जर्सी पहने शख्स इंग्लैंड का टिकट कटाता है. हालांकि ट्रैवल एजेंसी का कर्मचारी भी उसका मनोबल गिराता है और इंग्लैंड में भारत के हाथों पिटने की बात कहता है. जैसे ही पाकिस्तान की जर्सी पहने हुए शख्स जाने लगता है, ठीक उसी भारतीय फैंस की एंट्री होती है.

ट्रैवल एजेंसी वाला बताता है कि दोनों की सीट अगल-बगल है, जिसमें पाकिस्तान की जर्सी वाला शख्स परेशान होकर भारत वाले से कहता है कि तुम वहां क्यों जा रहे हो, जिस पर इंडिया वाला शख्स कहता है, सर्जिकल स्ट्राइक करने. इस पर पाकिस्तान वाले शख्स झेप जाता है और कहता है कि ये मेरा पीछा कब छोड़ेगा, जिस पर इंडिया वाला शख्स आकर उसके कान में कहता है क्रिकेट ही ऐसी जगह है, जहां तुझे हराने पर सबूत नहीं देना पड़ता.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement