NDTV Khabar

भारतीय टी20 टीम में एमएस धोनी के स्‍थान के खिलाफ एक अन्‍य पूर्व क्रिकेटर ने बुलंद की आवाज

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली भले ही टी20 टीम में धोनी के स्‍थान को लेकर उठी आवाजों के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया जता चुके हैं, लेकिन ऐसी चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय टी20 टीम में एमएस धोनी के स्‍थान के खिलाफ एक अन्‍य पूर्व क्रिकेटर ने बुलंद की आवाज

टी20 टीम में धोनी के स्‍थान को लेकर लक्ष्‍मण और आगरकर भी सवाल उठा चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. आकाश चोपड़ा बोले, श्रीलंका सीरीज में धोनी की जगह किसी और को चुनें
  2. भारतीय टीम को इसके बाद दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर जाना है
  3. वीवीएस लक्ष्‍मण और अजित आगरकर भी उठा चुके हैं सवाल

टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली भले ही टी20 टीम में एमएस धोनी के स्‍थान को लेकर उठी आवाजों के खिलाफ कड़ी प्रतिक्रिया जता चुके हैं, लेकिन ऐसी चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्‍मण और अजित आगरकर के बाद भारतीय टीम के एक और पूर्व क्रिकेटर ने धोनी को टी20 टीम से हटाने की वकालत की है. पूर्व ओपनर और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज से धोनी को हटाकर किसी अन्‍य खिलाड़ी को चुना जाना चाहिए. उन्‍होंने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के बाद भारत को दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाना है जो बेहद चुनौतीपूर्ण होगा.

ibtimes.co.in में प्रकाशित रिपोर्ट के अनुसार आकाश चोपड़ा ने कहा, भारत-न्‍यूजीलैंड सीरीज पूरी हो गई है. अब टीम को श्रीलंका के खिलाफ खेलना है. यह सीरीज बहुत मुश्किल नहीं हैं और इसमें चांस लेकर दक्षिण अफ्रीका के आगामी दौरे के बारे में सोचा जा सकता है. टॉप रैंकिंग वाली दक्षिण अफ्रीकी टीम के खिलाफ आपको टी20 मैच भी खेलने हैं. यह टीम के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है.
टिप्पणियां

वीडियो: पुजारा ने कहा, धोनी और विराट में जीत की भूख है कॉमन


उन्‍होंने कहा मेरे विचार से श्रीलंका टीम के भारत दौरे में किसी और मौका देने का उपयुक्‍त समय है. चूंकि धोनी के आंकड़े पिछले एक साल से इधर-उधर हो रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम की घोषणा अभी की जानी है. यह देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या चयनकर्ता धोनी के स्‍थान पर किसी अन्‍य खिलाड़ी को मौका देने का साहस उठा पाते है या नहीं. श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम को तीन टेस्‍ट, तीन वनडे और तीन ही टी20 मैच खेलने हैं.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement