NDTV Khabar

विराट ने किया ऐसा कमाल कि आमिर-सानिया ने खूब की तारीफ

सुपरस्टार आमिर खान ने देश में युवा खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली की सराहना की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विराट ने किया ऐसा कमाल कि आमिर-सानिया ने खूब की तारीफ

एक्टर आमिर खान और कप्तान विराट कोहली (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. युवा खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए आमिर ने विराट की वाहवाही की
  2. फराह और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इवेंट में मौजूद
  3. यह इवेंट में विराट-अनुष्का ने किया रैंप वॉक
मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान ने देश में युवा खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए भारतीय कप्तान विराट कोहली की सराहना की है. वह इससे पहले एक शो में कोहली के साथ आए थे. विराट कोहली फाउंडेशन द्वारा आयोजित इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर अवार्ड्स के पहले संस्करण के दौरान शनिवार को आमिर ने कहा कि मैं समझता हूं कि विराट कोहली देश में युवा खिलाड़ियों को समर्थन देने की पूरी कोशिश कर रहे है जोकि एक शानदार विचार है. आमिर खान के अलावा कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान और खेल जगत के अन्य सितारे भी इस समारोह में शामिल हुए. यहां कोहली और अनुष्का शर्मा एक साथ रेड कार्पेट पर भी चले.

यह भी पढ़ें: Indian Sports Honours में छा गया विराट कोहली, अनुष्‍का शर्मा का Red Hot Look

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा कि आज बहुत अच्छी बात यह है कि हम देश के लिए खेलों में योगदान देने वाले खिलाड़ियों को सम्मान दे रहे हैं. सिद्धार्थ ने आगे कहा कि मैं यहां उन्हें समर्थन देने आया हूं. बचपन में रग्बी, फुटबाल, बास्केटबाल खेलता था इसलिए खेल के लिए अभी बहुत कुछ किया जाना बाकि है. यह आयोजन इसलिए खास है क्योंकि वह क्रिकेट के अलावा अन्य खेलों को समर्थन दे रहे हैं. टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने कहा कि विराट के एक बेहतरीन काम कर रहे है. 

यह भी पढ़ें: Sports Honour Awards में खेल और बॉलीवुड की हस्तियों का दिखा जलवा, देखें Photos

हम सब जानते है कि वह कितने अच्छे बल्लेबाज है और हमारे पास कितना अच्छा कप्तान है. लेकिन वह बहुत अच्छे है, एक खिलाड़ी के रूप में वह खेलों में बदलाव लाना चाह रहे है और देश में अन्य खेलों को बढ़ावा देने की कोशिश कर रहे है. निर्देशक फराह खान ने कहा कि मुझे लगता है कि सानिया मिर्जा के जीवन पर एक फिल्म बननी चाहिए. मैं नहीं जानती कि मैं इसे बना पाऊंगी या नहीं क्योंकि खेलों के बारे में मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन अगर ऐसा हुआ तो मुझे बहुत खुशी होगी क्योंकि वह मेरी अच्छी दोस्तों में से एक है. अभी मेरे मन में ऐसा कोई विचार नहीं है.

टिप्पणियां
VIDEO: गावस्कर ने कोेहली की तारीफ में बांधे पुल


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement