NDTV Khabar

Aaron Finch ने ऑस्‍ट्रेल‍िया टीम के ग्‍लेन मैक्‍सवेल को बताया थ्रीडी प्‍लेयर..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Aaron Finch ने ऑस्‍ट्रेल‍िया टीम के ग्‍लेन मैक्‍सवेल को बताया थ्रीडी प्‍लेयर..

Aaron Finch की कप्‍तानी में ऑस्‍ट्रेल‍िया टीम भारत के दौरे में तीन वनडे मैच खेलेगी

खास बातें

  1. भारत दौरे के ल‍िए नहीं चुने गए हैं मैक्‍सवेल
  2. दौरे में ऑस्‍ट्रेल‍िया को खेलने हैं तीन वनडे मैच
  3. फ‍िंच को उम्‍मीद, जोरदार वापसी करेंगे थ्रीडी प्‍लेयर मैक्‍सवेल
मेलबर्न:

IND vs AUS: वर्ल्‍डकप 2019 की भारतीय टीम में चयन के समय का एमएसके प्रसाद (MSK Prasad) का थ्रीडी प्‍लेयर वाला डायलॉग आपको अभी भी याद होगा. तत्‍कालीन चीफ स‍िलेक्‍टर एमएसके प्रसाद ने अंबाटी रायुडू पर व‍िजय शंकर को तरजीह देते हुए उन्‍हें थ्रीडी प्‍लेयर बताया था. अब ऑस्‍ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान एरॉन फ‍िंच (Aaron Finch)ने हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की जमकर तारीफ करते हुए उन्‍हें थ्रीडी प्‍लेयर बताया है. तूफानी बैट‍िंग करने के ल‍िए मशहूर मैक्‍सवेल की ऑस्‍ट्रेल‍ियाई टीम में जल्‍द वापसी का समर्थन करते हुए कहा है कि उनके जैसे त्रिआयामी क्रिकेटर (थ्रीडी प्‍लेयर) को लंबे समय तक बाहर नहीं रखा जा सकता. गौरतलब है क‍ि भारत दौरे के ल‍िए मैक्‍सवेल को ऑस्‍ट्रेल‍ियाई वनडे टीम में स्‍थान नहीं म‍िला है.

गौरतलब है क‍ि मानसिक स्वास्थ्य कारणों से मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अक्तूबर में खेल से ब्रेक लिया था लेकिन हाल ही में भारत दौरे के लिये खुद को उपलब्ध बताया है. हालांकि मैक्‍सवेल को टीम में नहीं चुना गया और उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को मौका दिया गया है. फिंच ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से कहा,‘निश्चित तौर पर वह दुखी होगा और टीम से बाहर रहने वाले हर खिलाड़ी का निराश होना लाजमी है. उसने हालांकि पिछले कुछ अर्से में वनडे क्रिकेट में रन नहीं बनाए.' उन्होंने कहा,‘वह वापसी करेगा, इसमें कोई शक नहीं है. वह त्रिआयामी खिलाड़ी है जिसका काफी असर पड़ता है.वह जल्दी ही रन बनाकर वापसी करेगा.'


टिप्पणियां

गौरतलब है क‍ि मैक्सवेल (Glenn Maxwell) पिछली 10 वनडे पारियों में अर्धशतक नहीं बना सके हैं.उन्होंने बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के लिये ब्रिस्बेन हीट्स के खिलाफ मैच खेला. उस्मान ख्वाजा, शान मॉर्श और नाथन लियोन को भी आस्ट्रेलियाई टीम में जगह नहीं मिली है जबकि जैसन बेहरेनडोर्फ चोटिल हैं.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट, बोले- BJP पहले ही चुनाव हार चुकी है...

Advertisement