एबी डिविलियर्स ने इस टीम को बताया IPL 2020 की सबसे बेस्ट टीम, ट्वीट कर किया ऐलान

आईपीएल 2020 (IPL 2020) खत्म हो गया है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) एक बार फिर आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही. 5वीं बार मुंबई ने आईपीएल का खिताब अपने नाम करने का कमाल कर दिखाया

एबी डिविलियर्स ने इस टीम को बताया IPL 2020 की सबसे बेस्ट टीम, ट्वीट कर किया ऐलान

एबी डिविलियर्स ने इस टीम को बताया IPL 2020 की सबसे बेस्ट टीम, ट्वीट कर किया ऐलान

खास बातें

  • एबी डिविलियर्स ने मुंबई की टीम को बताया साल 2020 की बेस्ट टीम
  • आरसीबी की टीम को क्वालीफायर 2 में मिली हार
  • मुंबई इंडियंस की टीम 5वीं बार खिताब जीतने में रही सफल

आईपीएल 2020 (IPL 2020) खत्म हो गया है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) एक बार फिर आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही. 5वीं बार मुंबई ने आईपीएल का खिताब अपने नाम करने का कमाल कर दिखाया. साल 2019 के आईपीएल को भी मुंबई की टीम जीतने में सफल रही थी. मुंबई की जीत के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने मुंबई फ्रेंचाइजी को लेकर एक खास बयान दिया है जो फैन्स का ध्यान अपनी ओर खिंच रहा है. एबी ने आईपीएल 2020 की बेस्ट टीम का ऐलान भी ट्विटर के माध्यम से किया है. एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) ने ट्वीट कर मुंबई इंडियंस को टूर्नामेंट की सबसे बेस्ट टीम करार दिया है. एबी ने ट्वीट में लिखा, बिना किसी शक के इस साल मुंबई इंडियंस सबसे बेस्ट  टीम रही. बता दें कि आरसीबी की टीम क्लीफायर 2 में दिल्ली कैपिटल्स से हारकर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी. बता दें कि इस सीजन में डिविलियर्स ने 15 मैच खेलकर 454 रन बनाए जिसमें 5 अर्धशतक शामिल रहे. 

पाकिस्तान टीम में नहीं चुने जाने पर मोहम्मद आमिर ने मिस्बाह उल हक पर यूं कसा तंज

साल 2013 में मुंबई की टीम पहली बार आईपीएल का खिताब जीतने में सफल रही थी, इसके बाद 2015, 2017 और 2019 में भी मुंबई का जलवा रहा और खिताब जीतने में सफल रही. बता दें कि फाइनल में मुंबई इंडियंस ने दिल्ली कैपिटल्स को हराकर इतिहास रचा. आईपीएल के इतिहास में मुंबई की टीम केवल दूसरी टीम बनी जिसने लगातार 2 बार आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल किया हो, इससे पहले सीएसके ने साल 2010 और 2011 में लगातार 2 सीजन में आईपीएल का खिताब जीतने का कमाल कर दिखाया था. 

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम घोषित, 5 नए खिलाड़ी को मिला मौका, जानें पूरी टीम

Newsbeep

बता दें कि आईपीएल 2020 के खत्म होने के बाद अब आईपीएल 2021 (IPL 2021) को लेकर बातें सामने आने लगी है. सौरव गांगुली ने कहा है कि मार्च-अप्रैल 2021 में आईपीएल का अगला सीजन खेला जाएगा. रिपोर्ट के अनुसार इस बार 9 टीमों के साथ आईपीएल 2021 का आयोजन किया जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​