पाक‍िस्‍तान के पूर्व ऑलराउंडर Abdul Razzaq ने कहा, व‍िराट कोहली बेहतरीन ख‍िलाड़ी लेक‍िन..

पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक को अपने बयानों से सुर्ख‍ियों में रहना खूब आता है. रज्‍जाक ने कहा है कि विराट कोहली शानदार खिलाड़ी हैं लेकिन भारतीय कप्तान भाग्यशाली भी हैं क्योंकि उन्हें भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से पूरा समर्थन मिल रहा है.

पाक‍िस्‍तान के पूर्व ऑलराउंडर Abdul Razzaq ने कहा, व‍िराट कोहली बेहतरीन ख‍िलाड़ी लेक‍िन..

पूर्व क्र‍िकेटर Abdul Razzaq पाक‍िस्‍तान के ल‍िए 46 टेस्‍ट, 265 वनडे और 32 टी20 मैच खेले

खास बातें

  • कहा, बीसीसीआई पूरा समर्थन कर रहा है व‍िराट का
  • क‍िसी प्‍लेयर की कामयाबी के ल‍िए यह बेहद जरूरी
  • बोर्ड के समर्थन ने व‍िराट को अच्‍छा करने के ल‍िए प्रेर‍ित क‍िया
लाहौर:

Abdul Razzaq: पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक (Abdul Razzaq) को अपने बयानों से सुर्ख‍ियों में रहना खूब आता है. रज्‍जाक ने कहा है कि विराट कोहली (Virat Kohli) शानदार खिलाड़ी हैं लेकिन उनका साथ ही मानना है कि भारतीय कप्तान भाग्यशाली भी हैं क्योंकि उन्हें भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से पूरा समर्थन मिल रहा है (Abdul Razzaq's statement on Virat Kohli). पाकिस्तानपेशन डॉट नेट ने रज्जाक के हवाले से लिखा, "वह (विराट कोहली) शानदार खिलाड़ी हैं और इसमें कोई शक नहीं है. हां, वह भाग्यशाली हैं कि बीसीसीआई उनका समर्थन कर रही है और उनमें भरोसा जता रही है और किसी खिलाड़ी को सफल होने के लिए यह बेहद जरूरी है."

कुछ ऐसे सर गैरी सोबर्स ने जड़े थे एक ओवर में छह छक्के, RARE VIDEO

रज्‍जाक ने कहा, "बोर्ड से जो उन्हें सम्मान मिलता है शायद उसने व‍िराट को अच्छा करने के लिए प्रेरित किया है और इसके परिणाम आपके सामने हैं." रज्जाक ने साथ ही कहा कि अगर पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी बोर्ड से ऐसा ही समर्थन मिले जैसा कोहली को उनके बोर्ड से मिल रहा तो वह भारतीय कप्तान को पीछे छोड़ सकते हैं. उन्होंने कहा, "मुझे ऐसा लगता है कि पाकिस्तान में भी हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो विराट कोहली से अच्छा कर सकते हैं लेकिन दुर्भाग्य यह है कि उन्हें हमारे सिस्टम ने नजरअंदाज कर रखा है."

Abdul Razzaq ने जसप्रीत बुमराह को बताया 'बच्‍चा बॉलर', कहा-उनकी बॉल‍िंग पर..

Newsbeep

गौरतलब है क‍ि रज्‍जाक (Abdul Razzaq) की ग‍िनती पाक‍िस्‍तान के बेहतरीन ऑलराउंडरों में की जाती थी. उन्‍होंने पाक‍िस्‍तान के ल‍िए 46 टेस्‍ट, 265 वनडे और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले. टेस्‍ट क्र‍िकेट में उन्‍होंने 1946 रन (तीन शतक, सात अर्धशतक) बनाने के अलावा 100 व‍िकेट भी हास‍िल क‍िए. वनडे इंटरनेशनल में उन्‍होंने तीन शतक की मदद से 5080 रन बनाने के अलावा 269 व‍िकेट भी हास‍िल क‍िए. पारी में पांच या इससे ज्‍यादा व‍िकेट लेने का कारनामा उन्‍होंने तीन बार क‍िया. टी20 में उन्‍होंने 393 रन बनाए और 20 व‍िकेट ल‍िए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)