DC vs RR: अमित मिश्रा का खुलासा, हैट्रिक बॉल पर जब ट्रेंट बोल्‍ट ने कैच छोड़ा तो कही थी यह बात...

DC vs RR: अमित मिश्रा का खुलासा, हैट्रिक बॉल पर जब ट्रेंट बोल्‍ट ने कैच छोड़ा तो कही थी यह बात...

Amit Mishra ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ मैच में तीन विकेट लिए और मैन ऑफ द मैच रहे

खास बातें

  • कहा, बोल्‍ट ने कैच छोड़ने के लिए मुझसे गालियां खाईं
  • मैंने पूछा, कैच लेते समय अनावश्‍यक रूप से उछले क्‍यों
  • बोल्‍ट ने कैच छोड़ने पर मुझसे दो तीन बार सॉरी कहा
नई दिल्‍ली:

दाएं हाथ के लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) का इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)में प्रदर्शन बेहतरीन रहा है. आईपीएल में अब तक अमित (Amit Mishra) तीन हैट्रिक ले चुके हैं. शनिवार को राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ (Dc vs RR) वे चौथी हैट्रिक भी अपने नाम दर्ज करा सकते थे लेकिन ट्रेंट बोल्‍ट के कैच छोड़ने के कारण (मैच रिपोर्ट)यह उपलब्धि हासिल करने से वंचित हो गए. दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) के इस अनुभवी गेंदबाज ने शनिवार को लगातार गेंदों पर राजस्‍थान रॉयल्‍स (RR) के श्रेयस गोपाल और स्‍टुअर्ट बिन्‍नी को आउट किया. तीसरी गेंद पर कृष्‍णप्‍पा गौतम ने हवा में शॉट खेला लेकिन ट्रेंट बोल्‍ट (Trent Boult) ने आसान सा कैच टपका दिया. मैच के बाद अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने माना कि उन्‍होंने इस मौका मिस होने के बाद बोल्‍ट के खिलाफ कुछ अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल किया था. अमित के अनुसार, उन्‍होंने बोल्‍ट से यह भी कहा था कि कैच पकड़ने के लिए वे उन्‍होंने अनावश्‍यक रूप से उछले क्‍यों थे?

Virat Kohli ने यूं की खलील के विकेट लेने पर जश्‍न मनाने के अंदाज की नकल,  VIDEO

मैच के बाद अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने कहा, मैं नहीं जानता कि आईपीएल के साथ मेरा किस तरह का 'लव अफेयर' है. अमित मिश्रा ने इस टूर्नामेंट के उनके लिए अब तक सफलताओं से भरपूर होने को लेकर यह बात कही. अमित ने कहा, जब बोल्‍ट (Trent Boult) ने हैट्रिक बॉल पर कैच छोड़ा तो मुझसे काफी गालियां खाईं. बाद में आकर उन्‍होंने (बोल्‍ट ने) मुझसे  दो-तीन बार सॉरी भी कहा. मैंने बोल्‍ट से कहा था कि यह आसान कैच था और उसे इसे लेना चाहिए था. कैच पकड़ने के दौरान तुम अनाश्‍यक रूप से उछले  क्‍यो? मिश्रा ने मैच में 17 रन देकर राजस्‍थान के तीन बल्‍लेबाजों को आउट किया और वे मैन ऑफ द मैच चुने गए.

शाहिद अफरीदी के आरोपों पर जावेद मियांदाद ने चुप्‍पी तोड़ी, कही यह बात...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि अमित (Amit Mishra) आईपीएल में अब तक 155 विकेट ले चुके और वे आईपीएल इतिहास के दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं. उन्‍होंने कहा कि वे बल्‍लेबाज पर दबाव बनाने में यकीन रखते हैं. मिश्रा ने इस सीजन में दिल्‍ली के लिए 9 मैच खेलें और इतने ही विकेट हासिल किए. पिच क्यूरेटर से कोई बात होने संबंधी सवाल के जवाब में अमित ने कहा-नहीं, उनसे ज्यादा बात नहीं होती है लेकिन जब भी हमारी बात होती है हम उनसे इतना ही कहते हैं कि पिच ऐसी बनाये कि बल्लेबाजों के लिए भी मददगार हो. (इनपुट: ANI)

वीडियो: केकेआर के कुलदीप यादव से खास बातचीत