Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

IND vs AUS: उस्‍मान ख्‍वाजा बोले, 'हमें जल्‍द से जल्‍द अपनी बैटिंग भारत के विकेटों के लिहाज से ढालनी होगी'

IND vs AUS: उस्‍मान ख्‍वाजा बोले, 'हमें जल्‍द से जल्‍द अपनी बैटिंग भारत के विकेटों के लिहाज से ढालनी होगी'

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच सीमित ओवरों की सीरीज 24 फरवरी से प्रारंभ होना है

खास बातें

  • कहा, भारत में खेलने के अनुभव से सीखने की कोशिश करेंगे
  • आईपीएल में पुणे सुपरजाइंट्स की ओर से खेल चुके हैं
  • भारत दौरे में दो टी20 और पांच वनडे खेलेगा ऑस्‍ट्रेलिया
मेलबर्न:

ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने स्‍वीकार किया है कि भारत दौरा उनकी टीम के लिए आसान नहीं होगा.ख्‍वाजा का मानना है कि भारत के खिलाफ (India vs Australia) सीमित ओवर की सीरीज के दौरान उन्‍हें और टीम को जल्‍द से जल्‍द खुद के खेल को भारतीय पिचों के लिहाज से ढालना होगा. बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ख्‍वाजा ने कहा वे देश में खेलने के बीते अनुभव से सीख लेने की कोशिश करेंगे. ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत दौरे की शुरुआत रविवार को विशाखापट्टनम में पहले T20 अंतरराष्ट्रीय मैच से करेगी. ऑस्‍ट्रेलिया टीम को अपने भारत दौरे में दो टी20 और पांच वनडे मैच खेलने है.

ऑस्‍ट्रेलिया के इस क्रिकेटर ने दुनिया का सबसे बड़ा यात्री विमान उड़ाकर किया हैरान, देखें VIDEO

पाकिस्‍तानी मूल के उस्‍मान ख्‍वाजा का मानना है कि विकेट बल्लेबाजी के लिये अच्छा होगा. ख्वाजा भारत में राइजिंग पुणे सुपरजाइंट्स के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)में छह मैच खेल चुके हैं जो अब भंग हो चुकी है. उन्होंने कहा, ‘मैं उस टी20 टूर्नामेंट में खेला था और विकेट सचमुच ही बहुत अच्छा था. '

क्रिस गेल ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, शाहिद अफरीदी को पीछे छोड़ा

ख्वाजा ने कहा, ‘मेरे हिसाब से धर्मशाला का विकेट थोड़ा ज्यादा स्पिन हुआ था, मोहाली और बेंगलुरू में विकेट बल्लेबाजी के लिये काफी अच्छा था.' उन्होंने कहा, ‘आपको यहां जिस भी सतह पर खेलने को मिलेगा, आपको उसके अनुकूल होना होगा. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने बीते समय में भारत में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है इसलिये मुझे लगता है कि हमें उस अनुभव से मदद मिल सकती है.'  (इनपुट: एजेंसी)

वीडियो: गावस्‍कर बोले, निडर गेंदबाज हैं चहल और कुलदीप