Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

नए वनडे नियमों से तालमेल बैठाना काफी मुश्किल : मिसबाह

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह उल हक का मानना है कि एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के नए नियमों से मैच की शुरुआत में सामंजस्य बैठाना गेंदबाजों और कप्तान दोनों के लिए काफी मुश्किल होगा।
चेन्नई:

पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह उल हक का मानना है कि एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों के नए नियमों से मैच की शुरुआत में सामंजस्य बैठाना गेंदबाजों और कप्तान दोनों के लिए काफी मुश्किल होगा।

मिसबाह ने भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच की पूर्व संध्या पर कहा, यह काफी मुश्किल है। शुरुआत में गेंदबाजों और कप्तान के लिए इससे सामंजस्य बैठाना मुश्किल होगा, क्योंकि पुराना प्रारूप काफी समय से चल रहा है।

नए नियमों के तहत दोनों छोर से नई गेंद का इस्तेमाल होगा, गेंदबाजों को एक ओवर में दो बाउंसर फेंकने की स्वीकृति होगी, बल्लेबाजी पावर प्ले नहीं होगा, गेंदबाजी पावर प्ले 40 ओवर से पहले समाप्त करना होगा और पारी के दौरान किसी भी समय चार से अधिक क्षेत्ररक्षकों को 30 गज के घेरे से बाहर खड़े होने की स्वीकृति नहीं होगी। भारत और पाकिस्तान के बीच मैच पहला मौका है, जब नए नियमों को लागू किया गया है।

टिप्पणियां

मिसबाह ने कहा कि उनकी टीम तीन मैचों की शृंखला में सकारात्मक क्रिकेट खेलने की कोशिश करेगी। उन्होंने कहा, यहां आने से पहले हमने एक चीज सोची थी कि हमें अच्छा सकारात्मक क्रिकेट खेलना है। टी-20 मैचों के दौरान दिख रहा था कि पाकिस्तान टीम पहली बार बिना दबाव के खेल रही है।


मिसबाह ने कहा, उम्मीद करते हैं कि हम एकदिवसीय मैचों में भी इसी तरह खेलेंगे। चाहे यह गेंदबाजी हो या बल्लेबाजी, हम इसी आक्रामकता के साथ खेलेंगे। क्रिकेट के दीवाने देश भारत में खेलने के बारे में पाकिस्तान के कप्तान ने कहा कि उनकी टीम यहां भारत के साथ खेलने के रोमांच का हमेशा लुत्फ उठाती है।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... आरती सिंह पर हुआ बिग बॉस का गहरा असर, भाई कृष्णा अभिषेक ने Video शेयर कर खोला राज

Advertisement