अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान ने दूसरी बार की सगाई

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan Cricket Team) के कप्तान असगर अफगान (Asghar Afghan) ने दूसरी बार सगाई की है.  बता दें कि असगर अफगान को पहली वाइफ से 5 बच्चे भी हैं.

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान ने दूसरी बार की सगाई

खास बातें

  • अफगानिस्तान के कप्तान असगर अफगान ने दूसरी बार की सगाई
  • असगर अफगान को पहली वाइफ से 5 बच्चे हैं
  • 2019 दिंसबर में असगर अफगान फिर से बने अफगानिस्तान टीम के कप्तान

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम (Afghanistan Cricket Team) के कप्तान असगर अफगान (Asghar Afghan) ने दूसरी बार सगाई की है.  बता दें कि असगर अफगान को पहली वाइफ से 5 बच्चे भी हैं. सोशल मीडिया पर असगर की दूसरी सगाई की चर्चा खूब हो रही है. असगर अफगान ने अपने करियर में अबतक 111 वनडे मैचों में 2356 बनाए हैं. वहीं, उन्होंने 69 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 1248 रन बनाए हैं. अफगान ने अपने करियर में अबतक 4 टेस्ट मैच खेले हैं और इस दौरान 249 रन बनाए हैं. बता दें कि 2019 वर्ल्ड कप में असगर को अफगानिस्तान की कप्तानी पद से हटा दिया गया था. वर्ल्ड कप 2019 में गुलबदीन नायब को अफगान की जगह कप्तान बनाया गया था. 2019 में अफगानिस्तान की टीम का परफॉर्मेंस कोई खास नहीं रहा था. अफगान को कप्तानी पद से हटाने के बाद राशिद खान (Rashid Khan) जैसे दिग्गज ने भी अफगानिस्तान बोर्ड की आलोचना की थी, उनका मानना था कि वर्ल्ड कप से पहले इस तरह का फैसला करना टीम के लिए नुकसान दायक है. राशिद का शक सही साबित हुआ और टीम ने बेहद ही खराब परफॉर्मेंस किया.

जब 6 साल पहले Rohit Sharma ने वनडे में रचा था इतिहास, अकेले जड़े थे 264 रन..देखें Video

वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान टीम के खराब परफॉर्मेंस के बाद असगर अफगान को दिसंबर 2019 में एक बार फिर अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी दे दी गई थी. बता दें कि सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान के पत्रकार ने असगर अफगान की दूसरी सगाई की खबर सभी के साथ साझा की है, उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान असगर अफगान ने दूसरी बार सगाई की है, उन्हें पहली पत्नी से पांच बच्चे हैं, जिनमें एक बेटा भी है, कप्तान को दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं'. 

UAE से अवैध सोना लाने के शक में मुंबई एयरपोर्ट पर रोके गए क्रुणाल पंड्या

Newsbeep

बता दें कि असगर अफगान (Asghar Afghan) ने अफगानिस्तान के लिए 56 वनडे मैचों में कप्तानी की है जिसमें टीम को 36 मैचों में जीत मिली है, एशिया कप 2018 में अफगान (Asghar Afghan) की कप्तानी में अफगानिस्तान क्रिकेट ने भारत के खिलाफ मैच को टाई करने में सफलता भी पाई थी. साल 2015 से असगर अफगान (Asghar Afghan) अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​