NDTV Khabar

Afghanistan vs Sri Lanka Live Cricket Score, World Cup 2019: अफगानिस्तान ने जीता टॉस, पहले बैटिंग कर रही श्रीलंका

AFG vs SL Live Cricket Score: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप-2019 (World Cup 2019) में अब से कुछ ही देर बाद कॉर्डिफ में श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Afghanistan vs Sri Lanka Live Cricket Score, World Cup 2019: अफगानिस्तान ने जीता टॉस, पहले बैटिंग कर रही श्रीलंका

Afghanistan vs Sri Lanka Live Cricket Score: अफगानिस्तान और श्रीलंका के खिलाफ मुकाबला

नई दिल्ली:

AFG vs SL Live Cricket Score: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप-2019 (World Cup 2019) में अब से कुछ ही देर बाद कॉर्डिफ में श्रीलंका के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले में अफगानिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. और जो रिपोर्ट हमारे पास आ रही है, उसके अनुसार पिच घसियाली होने जा रही है. हरी-भरी पिच है. चलिए दोनों देशों की फाइनल इलेवन पर नजर डाल लीजिए. अफगानिस्तान ने पिछले मैच में खेली अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है, जबकि श्रीलंका ने जीवन मेंडिस की जगह प्रदीप को जगह दी है. 

LG बनाम पुदुच्चेरी सरकार: सुप्रीम कोर्ट ने राज्य के वित्त और भूमि संबंधी फैसले लागू करने पर लगाई रोक

अपने पहले ही मैच में न्यूजीलैंड के हाथों करारी मात खाने के बाद श्रीलंकाई टीम टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में अब से कुछ ही देर बाद अफगानिस्तान (#AFGvSL #AFGvsSL) की टीम से भिड़ेगी. दोनों टीमें यहां सोफिया गार्डन्स स्टेडियम में मुकाबला खेलेंगी. श्रीलंकाई टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 136 रनों पर सिमट गई थी, वहीं अफगानिस्तान (#AFGvSL #AFGvsSL) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खराब शुरुआत के बाद भी बल्लेबाजी में कड़ी प्रतिस्पर्धा दिखाई थी और 200 के पार जाने में सफल रही थी. और ऐसे में क्रिकेटप्रेमियों के बीच खुलकर इस बात की भी चर्चा यह भी चल रही हैं कि कहीं आज अफगानिस्तान श्रीलंका पर भारी न पड़ जाए. बहरहाल परिणाम चाहे जो भी हो, लेकिन एक बात साफ है कि अफगानियों को मात देने के लिए लंकाइयों को एड़ी-चोटी का जोर लगाना  पड़ेगा. 


VIRAL: इस पेंटिंग में आप ढूंढ सकते हैं 40 भारतीय ऐड? अमूल गर्ल से लेकर है जलेबी बॉय

दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

टिप्पणियां

अफगानिस्तान: गुलबदन नैब (कप्तान), मोहम्मद शहजाद, हजरतुल्लाह जाजई, रहमत शाह, हसमतुल्लाह शाहिदी, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, राशिद खान, दौलत जादरान, मुजीब-उर-रहमान और हामिद हसन

श्रीलंका : दिमुथ करुणारत्ने (कप्तान), लाहिरू थिरिमाने, कुशल परेरा (विकेटकीपर), कुशल मेंडिस, धनंजय डी सिल्वा, थिसारा परेरा, इसुरु उदाना, नुवान प्रदीप, सुरंगा लकमल और लसिथ मलिंगा
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement