NDTV Khabar

टीम इंडिया के साथ ही शाहिद अफरीदी ने भी दी भारत को 71वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध पिछले काफी समय से बंद हैं लेकिन अफरीदी का टीम इंडिया के खिलाड़ियों से अच्छे संबंध रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया के साथ ही शाहिद अफरीदी ने भी दी भारत को 71वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई

पाकि‍स्‍तानी क्र‍िकेट टीम के पूर्व कप्‍तान शाहिद अफरीदी (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली:
टिप्पणियां

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने ट्वीट कर भारत को 71वें स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी. अफरीदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि हम अपना पड़ोसी बदल नहीं सकते तो शांति, सहनशीलता और प्यार से रहना चाहिए. अफरीदी ने इस ट्वीट के साथ हैशटैग #HopeNotOut का भी इस्तेमाल किया है.
 


भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट संबंध पिछले काफी समय से बंद हैं लेकिन अफरीदी का टीम इंडिया के खिलाड़ियों से अच्छे संबंध रहे हैं. अप्रैल में अफरीदी के संन्यास लेने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भारतीय खिलाड़ियों की साइन की हुई जर्सी अफरीदी को गिफ़्ट की थी. इससे पहले भी विराट ने अफरीदी फ़ाउंडेशन के लिए अपना बल्ला भी दान में दिया था.

दूसरी तरफ़ श्रीलंका में टेस्ट सीरीज़ जीतकर नए रिकॉर्ड बनाने वाले विराट कोहली ने कैंडी में टीम के साथी खिलाड़ियों के साथ तिरंगा लहराया. खिलाड़ियों के साथ कोच रवि शास्त्री भी मौजूद थे. बीसीसीआई ने समारोह की वीडियो अपने वेवसाइट पर डाला.
 


कोहली ने ट्वीट कर अपने फ़ैन्स के लिए एक वीडियो संदेश भी दिया. कोहली ने ट्वीट के साथ स्वतंत्रता दिवस की बदाई देते हुए 15 अगस्त को ख़ास बताया. कोहली ने लिखा कि आज उनके पिता का भी जन्मदिन है. कोहली ने वीडियो में बताया कि इस दिन के साथ उनकी कई यादें जुड़ी हुई हैं. इस दिन वो दिल्ली में पतंग उड़ाने का रोमांच अब भी नहीं भूले हैं.
 
वहीं श्रीलंका दौरे पर वनडे टीम में नहीं चुने गए युवराज सिंह ने भी ट्विटर पर देशवाशियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकानाएं दी. युवी ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें सभी को इज्ज़त देने की अपील की.
 
राज्यसभा सदस्य और पूर्व भारतीय कप्तान सचिन तेंदुलकर ने भी ट्वीट कर सबको शुभकामनाएं दी. भारतीय टीम के अन्य खिलाड़ियों ने भी स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी.
 
 
 
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement