बैन खत्म होने के बाद प्रैक्टिस करने पहुंचे श्रीसंत, 'विनाशकारी स्विंग' गेंदबाजी की दिखाई झलक..देखें Video

एस श्रीसंत (Sreesanth पर से बैन खत्म हो गया है. अब वो क्रिकेट के मैदान पर दोबारा वापसी कर सकते हैं. श्रीसंत ने ट्वीट करके भी लिखा है कि वो अब किसी भी तरह के क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं

बैन खत्म होने के बाद प्रैक्टिस करने पहुंचे श्रीसंत, 'विनाशकारी स्विंग' गेंदबाजी की दिखाई झलक..देखें Video

क्रिकेट में वापसी करने के ऐलान के बाद श्रीसंत ने दिखाया अपनी गेंदबाजी का कमाल

एस श्रीसंत (Sreesanth पर से बैन खत्म हो गया है. अब वो क्रिकेट के मैदान पर दोबारा वापसी कर सकते हैं. श्रीसंत ने ट्वीट करके भी लिखा है कि वो अब किसी भी तरह के क्रिकेट में वापसी करना चाहते हैं. क्रिकेट में वापसी के लिए श्रीसंत कड़ी मेहनत भी करने लगे हैं. उनका गेंदबाजी अभ्यास करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाज को परेशान कर डालते हैं. श्रीसंत की गेंदबाजी में वही पुरानी धार नजर आ रही है. वीडियो में श्रीसंत तेज यॉर्कर डालते हैं जिसे बल्लेबाज खेल नहीं पाता है और अपने पांव को पकड़कर बैठ जाता है. वीडियो को श्रीसंत के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. बता दें कि  एस श्रीसंत (Sreesanth) पर कथित तौर पर स्पॉट फिक्सिंग के लिए लगा 7 साल का प्रतिबंध रविवार को खत्म हो गया है.

इस तेज गेंदबाज को शुरुआत में आजीवन प्रतिबंधित किया गया था लेकिन उन्होंने इस फैसले के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ी. 37 साल के श्रीसंत ने पहले ही स्पष्ट कर दिया है कि प्रतिबंध खत्म होने पर उनका कम से कम घरेलू करियर को दोबारा शुरू करने का इरादा है और उनके घरेलू राज्य केरल ने वादा किया है कि अगर यह तेज गेंदबाज अपनी फिटनेस साबित कर दे तो वे उसके नाम पर विचार करेंगे.

श्रीसंत का बैन खत्म होने पर केरल की रणजी टीम के कोच टीनू योहानन ने श्रीसंत को लेकर बयान दिया है और कहा है कि श्रीसंत कड़ी मेहनत करके खुद को फिट रखते हुए फिर से खेलने की इच्छा जाहिर की है.  हम उनके संपर्क में हैं और उनके नाम का विचार करेंगे. उनकी केरल टीम में वापसी तभी संभव है जब वो अपनी फिटनेस और फॉर्म साबित करेगा.

उनके लिए क्रिकेट के दरवाजे खुले हुए हैं.  श्रीसंत ने अपने इंटरनेशनल करियर में भारत के लिए  के लिए अब तक 27 टेस्ट में 87 विकेट, 53 वनडे में 75 विकेट और 10 टी-20 मैचों में 7 विकेट ले चुके हैं. आईपीएल (IPL) की बात जाए तो S. Sreesanth ने 44 मैच खेलकर 40 विकेट चटकाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट भाषा से भी) 

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.