NDTV Khabar

CPL: स्‍लेजिंग के शिकार बल्‍लेबाज ने अगले मैच में गेंदबाज को इस अंदाज में दिया जवाब..

कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में खेल रहे कुछ खिलाड़ि‍यों का विकेट लेने के बाद जश्‍न मनाने का अंदाज अलग है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CPL: स्‍लेजिंग के शिकार बल्‍लेबाज ने अगले मैच में गेंदबाज को इस अंदाज में दिया जवाब..

मैच में चेडविक वाल्‍टन ने केवल 40 गेंदों पर 82 रन बना डाले

खास बातें

  1. विकेट लेने के बाद खास अंदाज में जश्‍न मनाते हैं विलियम्‍स
  2. इस गेंदबाज को वाल्‍टन ने उनके ही अंदाज में दिया जवाब
  3. अगले मैच में इस गेंदबाज के खिलाफ लगाईं चार बाउंड्री
कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में खेल रहे कुछ खिलाड़ि‍यों का विकेट लेने के बाद जश्‍न मनाने का अंदाज अलग है. टूर्नामेंट में जमैका तलावा की ओर से खेल रहे कैसरिक विलियम्‍स की बल्‍लेबाज को आउट करने के बाद भावभंगिमा इस तरह की होती है जैसे वे उसके नाम के आगे नोटबुक में 'राइट' का निशान लगा रहे हैं. बल्‍लेबाज को विदाई देने का उनका अंदाज दिखाता है कि वे उसे आउट कर चुके हैं.  टूर्नामेंट में गयाना अमेजन वारियर्स की ओर से खेल रहे चेडविक वाल्‍टन को आउट करने के बाद उन्‍होंने इस अंदाज में विदाई दी थी.



टिप्पणियां
बहरहाल, दोनों टीमों के अगले मैच में वाल्‍टन को भी विलियम्‍स को उन्‍हीं के अंदाज में जवाब देने का मौका मिल गया. इन दोनों खिलाड़ि‍यों की सेलिब्रेट करने की इस स्‍टाइल को क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. पिछले मैच में विलियम्‍स के शिकार बनने की याद वाल्‍टन के दिमाग में ताजा था. एक सितंबर को जब दोनों टीमों के बीच दोबारा मैच हुआ तो वारियर्स के वाल्‍टन ने 40 गेंदों पर ताबड़तोड़ 84 रन ठोक दिए. इस मैच में वाल्‍टन ने केसरिक विलियम्‍स को उन्‍हीं के अंदाज में रोचक तरीके से जवाब दिया. वाल्‍टन ने मैच में इस गेंदबाज को चार बाउंड्री लगाईं.

वीडियो : विराट कोहली ने इंटरनेशनल मैचों में 15 हजार रन पूरे किए
जब-जब उन्‍होंने ऐसा किया तो उनका अंदाज ऐसा होता था मानो वे गेंदबाज की खिल्‍ली उड़ाते हुए अपने शॉट को टिक कर रहे हों. कुमार संगकारा के नेतृत्‍व वाली जमैका तलावा टीम ने मैच में पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर्स में सात विकेट पर 149 रन का स्‍कोर बनाया. जवाब में वाल्‍टन ने ल्‍युक रोंकी (29 गेंद पर 55 रन) की मदद से लक्ष्‍य 10.3 ओवर में लक्ष्‍य हासिल कर लिया.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement