सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अब कैफ ने दिया करारा जवाब

इससे पहले कैफ सूर्य नमस्कार करते हुए फोटो शेयर करके भी विवादों में आ चुके हैं. तब भी वे कट्टरपंथियों के निशाने पर आए थे.

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद अब कैफ ने दिया करारा जवाब

कैफ ने यही फोटो शेयर की थी.

खास बातें

  • बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर डालने पर हुए थे ट्रोल
  • कैफ ने ट्वीट कर दिया आलोचकों को जवाब
  • कैफ के समर्थन में भी कई ट्वीट आए
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है. कई क्रिकेटर इसकी वजह से ट्रोल का शिकार हो चुके हैं. सबसे ताजा मामला मोहम्मद कैफ का है. बेटे की फोटो शेयर करने के बाद टि्वटरबाजों के निशाने पर आए मोहम्मद कैफ ने ऐसा करने वाले को करारा जवाब दिया है. पूर्व क्रिकेटर ने ट्वीट किया, 'क्या...ठेकेदारजी से पूछिए, सांस लेना हराम है या नहीं... कमाल है यार'...इसके बाद तो कैफ के फेवर में ढेर सारे मैसेज आने लगे. लोग उनके इस बोल्डनेस ट्वीट की तारीफ होने लगी. लोगों ने उनके जवाब पर बधाई भी दीं. 


यह भी पढ़ें :  क्रिकेटर कैफ ने कुछ ऐसे बंद कर दी ट्रोल करने वाले पाकिस्तानी की बोलती!

किस फोटो पर हुई खिंचाई
पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने शतरंज खेलते हुए अपने बेटे की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी. इस पर कुछ लोनों ने नाराजगी जाहिर की. इनमें से कइयों का कहना था कि शतरंज खेलना इस्लाम में हराम है. यह खेल इस्लाम धर्म के खिलाफ है. इस पर एक शख्स ने मोहम्मद कैफ के पक्ष में लिखा है कि चेस हराम है, क्रिकेट हराम है, सोना हराम है, पीना हराम है, जीना हराम है, अच्छा धर्म है.' आपको बता दें कि बेटे के चेस खेलते हुए तस्वीर फेसबुक पर 
 
यह भी पढ़ें : मोहम्मद कैफ को फिर मिली धर्म के दायरे में रहने की नसीहत तो ये दिया जवाब

वीडियो देखें: एमएस धोनी की आधार डिटेल लीक 



पहले भी हो चुके हैं ट्रोल
गौरतलब है कि इससे पहले कैफ सूर्य नमस्कार करते हुए फोटो शेयर करके भी विवादों में आ चुके हैं. तब भी वे कट्टरपंथियों के निशाने पर आए थे. कैफ ने अपने वर्कआउट की चार फोटो पोस्ट कीं थीं. इसमें योग की 'सूर्य नमस्कार' की मुद्राएं शामिल थीं. ट्विटर पर इस फोटो पर कई भद्दी टिप्पणियां की गईं थीं. इनमें से कुछ लोगों ने उन पर धार्मिक धारणा का उल्लघंन करने का आरोप लगाया था. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com