कोरोना वायरस के कारण अभ्यास सत्र निलंबित होने के बाद धोनी ने फैन्स को इस अंदाज में दी विदाई, देखें VIDEO

कोरोना वायरस के बढ़ते कहर को देखते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने आईपीएल (IPL 2020)  की अपनी तैयारी को रोक दिया है. टीम मैनेजमेंट ने सीएसके के अभ्यास सत्र को निलंबित करने का फैसला लिया है.

कोरोना वायरस के कारण अभ्यास सत्र निलंबित होने के बाद धोनी ने फैन्स को इस अंदाज में दी विदाई, देखें VIDEO

धोनी के लिए चेपॉक में उमड़ी भीड़

खास बातें

  • कोरोना वायरस के कारण सीएसके ने बंद किया अभ्यास
  • आईपीएल 14 अप्रैल तक स्थगित
  • स्वास्थ को ध्यान में रखकर आईपीएल के भविष्य पर फैसला
चेन्नई:

कोरोना वायरस (CoronaVirus) के बढ़ते कहर को देखते हुए चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने आईपीएल (IPL 2020) की अपनी तैयारी को रोक दी है. टीम मैनेजमेंट ने सीएसके के अभ्यास सत्र को निलंबित करने का फैसला लिया है. गौरतलब है कि धोनी एंड कंपनी 2 मार्च से ही चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में लगातार अभ्यास कर रही थी. कोरोना वायरस से उत्पन्न हुए हालात को देखते हुए यह फैसला किया गया है. ऐसे में सीएसके कप्तान धोनी (Dhoni) अब वापस अपने शहर रांची लौट जाएंगे. सीएसके ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें धोनी अपने फैन्स को ऑटोग्रॉफ देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में धोनी सभी से हाथ भी मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईपीएल 2020 को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया है. 

वहीं बीसीसीआई ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फ्रेंचाइजियों के मालिकों के साथ बोर्ड के मुख्यालय पर बैठक की और कहा कि लीग के भविष्य को लेकर जो भी फैसला लिया जाएगा वो जन स्वास्थ को ध्यान में रखकर लिया जाएगा। बीसीसीआई ने कोरोनावायरस के चलते शुक्रवार को आईपीएल को 29 मार्च से शुरू न करते हुए 15 अप्रैल से शुरू करने का फैसला लिया।

बीसीसीआई ने कहा कि बोर्ड ने आईपीएल फ्रेंचाइजियों के साथ मिलकर बोर्ड के खिलाड़ियों, प्रशंसकों, कर्मचारियों के स्वास्थ को प्राथमिकता देने की बात को दोहराया। बीसीसीआई ने कहा, "बोर्ड जन स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए भारतीय सरकार, राज्य सरकार और अन्य नियामक संस्थाओं के साथ मिलकर काम करेगा और चीजों पर करीबी नजर भी बनाए रखेगा।" आईपील के अलावा वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते (BCCI) बीसीसीआई ने अपने सभी घरेलू मैचों कों अगले आदेश तक स्थागित कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: आईपीएल के पहले मैच की ट‍िकट ब‍िक्री पर रोक