NDTV Khabar

'मानसिक समस्या' के कारण 'ब्रेक' लेने वाले Glenn Maxwell वापसी की राह पर, तीन मैच खेले

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'मानसिक समस्या' के कारण 'ब्रेक' लेने वाले Glenn Maxwell वापसी की राह पर, तीन मैच खेले

Glenn Maxwell की गिनती शॉर्टर फॉर्मेट के ऑस्ट्रेलिया के बेहतरीन क्रिकेटरों में की जाती है

खास बातें

  1. अक्‍टूबर माह में ल‍िया था क्र‍िकेट से ब्रेक
  2. विक्टोरिया प्रीमियर लीग के तीन मैच खेले
  3. विक्टोरिया टीम के साथ प्रैक्‍ट‍िस शुरू की
मेलबर्न:

Glenn Maxwell: मानसिक समस्‍या के कारण ब्रेक लेने वाले ऑस्ट्रेलिया के स्‍टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) वापसी की राह पर हैं. उन्होंने विक्टोरिया टीम के साथ प्रैक्‍ट‍िस शुरू कर दी है. मैक्सवेल ने अक्टूबर में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान अज्ञात कारणों से क्रिकेट से ब्रेक ले ल‍िया था. उन्होंने अब क्लब क्रिकेट में वापसी करके विक्टोरिया प्रीमियर लीग के तीन मैच खेले. ऑस्ट्रेलिया के मार्कस हैरिस ने क्रिकेट डाट कॉम डाट एयू से कहा,‘वह (मैक्‍सवेल) वापसी के लिये पूरी मेहनत कर रहा है. मुझे नहीं पता कि इस सप्ताह वापसी करेगा या बिग बैश में लेकिन वापसी ज्यादा दूर नहीं है.' विक्टोरिया की टीम को शनिवार को यहां वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला करना है लेक‍िन मैक्सवेल का नाम अभी टीम में नहीं है.

Glenn Maxwell पर चढ़ा MS Dhoni का 'रंग', हेलीकॉप्टर शॉट लगाकर जड़ा छक्का, VIDEO


गौरतलब है क‍ि मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने मानस‍िक अस्‍वस्‍थता के कारण इसी साल अक्‍टूबर माह में ऑस्ट्रेलिया की टी20 टीम से हटने का फैसला किया था. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने मैक्सवेल के क्रिकेट से ब्रेक लेने के फैसले की जानकारी दी थी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से जुड़े बेन ओलिवर ने उस समय कहा था-हमारे खिलाड़ियों और स्टाफ की सेहत हमारे लिए सर्वोपरि है और ग्लेन मैक्सवेल को हमारा पूरा समर्थन है. उन्होंने कहा था कि ग्लेन हमारे बेहद महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. हमें उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही टीम में वापसी करेंगे.

टिप्पणियां

31 साल के मैक्‍सवेल ने अब तक 7 टेस्‍ट, 110 वनडे और 61 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. टेस्‍ट क्र‍िकेट में 339, वनडे में 2877 और  टी20I में 1576 रन उनके नाम पर दर्ज हैं. टेस्‍ट क्र‍िकेट में 8, वनडे में 50 और टी20 इंटरनेशनल में 26 व‍िकेट उनके नाम पर दर्ज हैं.

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट को लेकर यह बोले विराट कोहली



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement