NDTV Khabar

देश में सुरक्षा के हालात अच्‍छे नहीं, ऐसे में विदेशी टीमों को पाकिस्तान में आमंत्रित नहीं करें : शोएब अख्तर

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
देश में सुरक्षा के हालात अच्‍छे नहीं,  ऐसे में विदेशी टीमों को पाकिस्तान में आमंत्रित नहीं करें : शोएब अख्तर

शोएब अख्‍तर (फाइल फोटो)

कराची:

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने देश के मौजूदा सुरक्षा स्थिति को देखते हुए किसी भी विदेशी टीम को पाकिस्तान में आमंत्रित करने के प्रति चेताया है.

दो दिन पहले क्वेटा में पुलिस ट्रेनिंग केंद्र में आतंकी हमले में 62 पुलिस कैडेट और दो सैनिकों की मौत हो गई थी और लगभग 170 लोग चोटिल हुए थे. अख्तर ने कहा कि देश में सुरक्षा की स्थिति अच्छी नहीं है.

टिप्पणियां

अख्तर ने जियो न्यूज चैनल से कहा, ‘सुरक्षा स्थिति को लेकर जब तक सब कुछ सामान्य नहीं हो जाता तब तक हमें किसी विदेशी टीम को पाकिस्तान आमंत्रित करने का जोखिम नहीं उठाना चाहिए.’ उन्होंने कहा, ‘सुरक्षा की स्थिति ऐसी है कि हमें धैर्य रखना होगा. मुझे यकीन है कि पाकिस्तान में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी होगी लेकिन इसमें कुछ समय लगेगा.’मार्च 2009 में लाहौर में श्रीलंका क्रिकेट टीम पर आतंकी हमले के बाद से किसी शीर्ष विदेशी टीम ने पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement