NDTV Khabar

पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद ने गंभीर चोट का किया 'ड्रामा'! पूर्व क्रिकेटर सहित फैन्स ने लिया निशाने पर... Video

177 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
पाकिस्तानी क्रिकेटर अहमद शहजाद ने गंभीर चोट का किया 'ड्रामा'! पूर्व क्रिकेटर सहित फैन्स ने लिया निशाने पर... Video

WIvsPAK : अहमद शहजाद विंडीज के ओपनर से भिड़ गए (फोटो : AFP)

नई दिल्ली: पाकिस्तानी के बेहद प्रतिभाशाली क्रिकेटर माने जाने वाले और भारतीय कप्तान विराट कोहली की तरह दिखने वाले अहमद शहजाद (Ahemed Shehzad) जितना अपने क्रिकेट को लेकर चर्चा में नहीं रहते उससे कहीं अधिक अपनी हरकतों के कारण छाए रहते हैं. वास्तव में कई बार शहजाद खुद ही फैन्स को उन्हें ट्रॉल करने का मौका दे देते हैं. इसी माह की शुरुआत में वह सोशल मीडिया पर चैट के लिए क्रिकेट फैन्स के निशाने पर आ गए थे, वहीं शुक्रवार को मैच के दौरान हुई घटना के कारण उन्हें पाकिस्तान के एक पूर्व क्रिकेटर की आलोचना का शिकार होना पड़ा. इस क्रिकेटर ने अपने ट्वीट में शोएब अख्तर, वसीम अकरम और शकलेन मुश्ताक को भी टैग कर दिया. फिर क्या था क्रिकेट फैन्स को उन्हें टारगेट करने का मौका चाहिए होता है. सोशल मीडिया पर वह देखते ही देखते चर्चा के केंद्र में आ गए और ट्रॉल किए जाने लगे... आइए जानते हैं कि आखिर हुआ क्या था...

हुआ यह कि पोर्ट ऑफ स्पेन में पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए सीरीज के दूसरे टी20 के दौरान मैदान पर एक दुर्घटना हो गई. दूसरी पारी में जब वेस्टइंडीज की टीम 129 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी, तो चौथे ओवर में जब ओपनर चैडविक वॉल्टन तेजी से रन लेने के लिए दौड़े, तो इसी बीच गेंद की ओर देख रहे अहमद शहजाद बीच में आ गए और उनकी जोरदार टक्कर हो गई.

एंबुलेंस ले जाया गया, फिर मैदान पर भी लौट आए...
टक्कर जबर्दस्त रही, जिससे ऐसा लगा कि शहजाद की गर्दन में चोट लगी है. इतने में शहजाद कुछ पल के लिए उठकर फिर वहीं लेट गए. उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे वह अचेत होने का नाटक कर रहे हों. फिर उन्हें स्ट्रेचर से उठाकर बाहर ले जाया गया तथा अस्पताल में चेक-अप भी कराया गया. इस बीच खेल कुछ देर के लिए रुक गया. इतना ही नहीं शहजाद विंडीज की पारी के अंतिम समय पर मैदान पर वापस भी आए. जाहिर है मजाक तो बनना ही था...

कंट्रोवर्सियल राना ने इसका वीडियो ट्वीट किया, देखें Video
इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने शहजाद को उस समय ट्रॉल करना शुरू कर दिया. जब पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर फैसल इकबाल ने शहजाद पर व्यंग्य करते हुए ट्वीट किया और उनकी 'एक्टिंग' की सराहना की...

फैसल इकबाल ने लिखा, 'ऑस्कर के हकदार अहमद शहजाद हैं!!! अब इसमें कोई संदेह नहीं है!!! ... बहुत बड़ी फिल्म है!! यह नहीं सुधरेगा!!!
 
जावेद अंसारी ने मैदान पर उनकी त्वरित वापसी पर कमेंट किया, 'जल्दी रिकवरी का वर्ल्ड कप...)
शोएब, अकरम और शकलेन को किया टैग
पूर्व क्रिकेटर इकबाल यहीं नहीं रुके, उन्होंने शोएब अख्तर, वसीम अकरम और शकलेन मुश्ताक को भी टैग कर दिया. उन्होंने यह भी दावा किया कि यह सब शहजाद की एक्टिंग के कायल दिखे.

इकबाल ने लिखा, 'मैं यह देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा हूं कि @PTVSp0rts @shoaib100mph @wasimakramlive @Saqlain_Mushtaq @DrNaumanNiaz हर कोई अहमद शहजाद की एक्टिंग को देखकर हंस रहे हैं.
 
कंट्रोवर्सियल राना ने फिर ट्वीट किया...
गौरतलब है कि पाकिस्तान ने पहले खेलते हुए 8 विकेट पर 128 रन बनाए थे और वेस्टइंडीज को रोमांचक मुकाबले में 3 रन से पराजित कर चार टी20 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली थी.

विराट-विलियम्सन को मिल रही सुविधाओं से तुलना पर भी बने थे निशाना
अहमद शहजाद इससे पहले पिछले साल दिसंबर में अपने मौकों, सुविधाओं और सपोर्ट की तुलना विराट से करके आफत मोल ले ली थी. इसके लिए उन्होंने केवल विराट ही नहीं बल्कि साल 2016 में टेस्ट मैचों में रनों का अंबार लगाने वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज जो रूट (Joe Root) और न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) का भी सहारा लिया था, लेकिन भारतीय फैन तो छोड़िए पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स ने ही उन्हें निशाने पर ले लिया था.

पाकिस्तान पैशन के स्पोर्ट्स एडिटर साज सादिक ने शहजाद के साथ चर्चा को लेकर ट्वीट किया था, 'अहमद शहजाद ने कहा, 'यदि आप मेरी तुलना में विराट कोहली, केन विलियमसन और जो रूट को देखेंगे, तो आप यह पाएंगे कि उनको मेरी तुलना में काफी अधिक सपोर्ट मिला है.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement