NDTV Khabar

रणजी मैच में सचिन के शतक ठोकने से चिंतित हैं इंग्लैंड के कप्तान कुक

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणजी मैच में सचिन के शतक ठोकने से चिंतित हैं इंग्लैंड के कप्तान कुक

खास बातें

  1. रणजी मैच में शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर के फॉर्म में लौटने के बाद इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने कहा है कि वह इस चैंपियन बल्लेबाज के फॉर्म से चिंतित हैं।
मुंबई:

रणजी मैच में शतक लगाकर सचिन तेंदुलकर के फॉर्म में लौटने के बाद इंग्लैंड के कप्तान एलेस्टेयर कुक ने कहा है कि वह इस चैंपियन बल्लेबाज के फॉर्म से चिंतित हैं। टाटा मोटर्स द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में कुक ने कहा, हम तेंदुलकर को चुका हुआ नहीं मान रहे हैं।

टिप्पणियां

तीन साल बाद रणजी खेल रहे तेंदुलकर ने रेलवे के खिलाफ शतक जमाया है। उन्होंने पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट शृंखला में चार मैचों में 273 रन बनाए थे। इंग्लैंड ने वह शृंखला 4-0 से जीती थी।


कुक के साथी स्पिन गेंदबाज ग्रीम स्वान ने कहा कि वह पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ और सौरव गांगुली को टीम में देखना चाहते थे। उन्होंने कहा, गांगुली और द्रविड़ भी टीम में होते तो और मजा आता।



NDTV.in पर हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) विधानसभा के चुनाव परिणाम (Assembly Elections Results). इलेक्‍शन रिजल्‍ट्स (Elections Results) से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरेंं (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement