Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कमेंटेटर रमीज राजा का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी के कारण पीएसएल हुआ स्थगित

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर रमीज राजा (Rameez Raja) का मानना है कि लीग को टालने का फैसला इसलिए किया गया है क्योंकि इस लीग में भाग ले रही फ्रेंचाइजी कराची किंग्स का एक खिलाड़ी कोरोनावायरस से संक्रमित था।

कमेंटेटर रमीज राजा का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी के कारण पीएसएल हुआ स्थगित

रमीज राजा का मानना है कि एलेक्स हेल्स के कारण पीएसएल हुआ स्थगित

खास बातें

  • रमीज राजा ने कहा एलेक्स हेल्स के कारण पीएसएल को करना पड़ा स्थगित
  • पीएसएल के सेमीफाइनल- फाइनल मैच नहीं हो पाए
  • कोरोना के भय से विदेशी खिलाड़ी पहले ही वापस अपने देश लौट गए थे
लाहौर:

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) का मौजूदा सीजन कोरोनावायरस (coronavirus) के कारण रद्द कर दिया गया है। लेकिन पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी और कमेंटेटर रमीज राजा (Rameez Raja) का मानना है कि लीग को टालने का फैसला इसलिए किया गया है क्योंकि इस लीग में भाग ले रही फ्रेंचाइजी कराची किंग्स का एक खिलाड़ी कोरोनावायरस से संक्रमित था. पाकिस्तान की वेबसाइट ऊर्दू प्वाइंट ने सूत्रों के हवाले से मंगलवार को बताया कि कराची किंग्स के सलामी बल्लेबाज एलेक्स हेल्स कोरोनावायरस संक्रमण से पीड़ित थे और आयोजकों को लगा कि यह संक्रमण कहीं दूसरे खिलाड़ियों में न फैल जाए इसलिए पीएसल के पांचवें सीजन के प्लेऑफ मुकाबलों को स्थगित करना ही सही फैसला होगा. रमीज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने वाले सलामी बल्लेबाज हेल्स पीएसएल में कराची किंग्स से खेलते हैं और वह कोरोनावायरस से संक्रमित थे। खबरों की मानें तो हेल्स दो दिन पहले ही पीएसएल लीग को छोड़कर लंदन रवाना हो चुके हैं, जहां उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है.

इस बीच, न्यूज99 ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसने भी लिखा है कि कराची किंग्स के बल्लेबाज हेल्स कोरोनावायरस के संदिग्ध पाए गए हैं और उनका टेस्ट किया जा रहा है। न्यूज ने साथ ही कहा कि हेल्स के अलावा सभी कमेंटेटर और प्रसारणकर्ताओं का भी टेस्ट किया जा रहा है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान ने कहा, " एक खिलाड़ी कोरोनावायरस से पीड़ित था लेकिन वह पाकिस्तान में नहीं है।" सीईओ ने हालांकि उस खिलाड़ी का नाम नहीं बताया. उन्होंने कहा कि पीएसएल के मैचों को स्थगित करने का फैसला सरकार की ओर से जारी आदेश के बाद लिया गया है। उन्होंने कहा, "हमने पीएसल के मैचों को स्थगित करने का फैसला खिलाड़ियों सहित सभी की सुरक्षा को ध्यान में रखकर लिया है।"

महामारी के बढ़ते खतरे के कारण ही भारत-दक्षिण अफ्रीका वनडे सीरीज को रद्द कर दिया गया तो वहीं आईपीएल को भी 14 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला लिया गया है. भारत में जहां 107 मामले संक्रमित के आ गए हैं तो वहीं पाकिस्तान में यह संख्या 184 तक पहुंच गई है. यही कारण है कि एहतियातन क्रिकेट टूर्नामेंटों को रद्द् या फिर स्थगित किया जा रहा है.
वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)