NDTV Khabar

श्रीलंका टेस्ट सीरीज में हार्दिक पंड्या को मिला आराम, जानिए क्या हो सकती है वजह?

बीसीसीआई ने ट्वीट करके यह जानकारी दी कि हार्दिक पंड्या को श्रीलंका से होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों में आराम दिया जाएगा.

159 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
श्रीलंका टेस्ट सीरीज में हार्दिक पंड्या को मिला आराम, जानिए क्या हो सकती है वजह?

खास बातें

  1. हार्दिक पंड्या को पहले दो टेस्ट मैचों के लिये आराम
  2. श्रीलंका से टीम इंडिया की 3 मैचों की टेस्ट सीरीज 16 नवंबर से
  3. अपनी ही गेंद पर एक दमदार हिट रोकने के प्रयास में हुए थे चोटिल
नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया की 3 मैचों की टेस्ट सीरीज 16 नवंबर से शुरू होने वाली है. बीसीसीआई ने ट्वीट करके यह जानकारी दी कि हार्दिक पंड्या को श्रीलंका से होने वाले पहले दो टेस्ट मैचों में आराम दिया जाएगा. ऑल इंडिया सीनियर सेलेक्शन कमेटी की टीम इंडिया मैनेजमेंट से हुई बैठक में कहा गया कि भारतीय हरफनमौला हार्दिक पंड्या को सत्र में 'भारी कार्यभार' के चलते श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला के पहले दो मैचों के लिये आराम दिया गया है. हालांकि शुरुआत में टीम में उनका चयन किया गया था.

यह भी पढे़ं: IND vs NZ: तीसरे टी20 में जीत के बाद विराट कोहली ने बताया, 'इस कारण हार्दिक पंड्या को सौंपा आखिरी ओवर'

क्या चोटिल होने की वजह से मिला आराम!
फिलहाल अभी तक चयनकर्ताओं ने उनके विकल्प के रूप में कोई ऐलान नहीं किया है. बीसीसीआई ने यह स्पष्ट नहीं किया कि पंड्या को चोट लगी है या कार्यभार संबंधी मसला है. पंड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ तिरूवनंतपुरम में आखिरी टी20 मैच में अपनी ही गेंद पर एक दमदार हिट रोकने के प्रयास में दर्द से कराहते दिखे थे. उन्होंने हालांकि वह ओवर पूरा किया था.

यह भी पढ़ें: मैच से पहले कोहली ने किया धवन के साथ डांस, वायरल हो रहा है VIDEO

मीडिया को दिए गए जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने टीम प्रबंधन से मशविरे के बाद पंड्या को पहले दो टेस्ट से आराम दिया. हाल ही में उनके भारी कार्यभार को देखते हुए यह फैसला लिया गया ताकि उन्हें किसी तरह की चोट से सुरक्षित रखा जा सके. वह बेंगलूरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अनुकूलन सत्र में भाग लेंगे. जून में चैम्पियंस ट्राफी के बाद से पंड्या ने तीन टेस्ट, 22 वनडे और पांच टी20 मैच खेले हैं. इस सवाल का कोई जवाब नहीं दिया गया कि उनके कार्यभार से बखूबी वाकिफ होते हुए उन्हें पहले ही आराम क्यो नहीं दिया गया. (इनपुट भाषा से)

VIDEO: भारत की जीत में पंड्या-धोनी का अहम रोल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement