Khabar logo, NDTV Khabar, NDTV India

टीम इंडिया, वर्ल्डकप दोबारा जीतकर आना : वीरेंद्र सहवाग

ईमेल करें
टिप्पणियां
टीम इंडिया, वर्ल्डकप दोबारा जीतकर आना : वीरेंद्र सहवाग

गुड़गांव में एक कार्यक्रम के दौरान वर्ल्डकप 2015 की ट्रॉफी के साथ वीरेंद्र सहवाग

नई दिल्ली: लगभग एक महीने बाद शुरू होने जा रहे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्डकप 2015 के लिए भारत के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी हैं, और उम्मीद जताई है कि डिफेंडिंग चैम्पियन टीम वर्ल्डकप ट्रॉफी दोबारा जीतकर प्रशंसकों को खुशियां मनाने का फिर मौका देगी।

वीरेंद्र सहवाग के मुताबिक, जब उन्होंने वर्ल्डकप से पहले गुड़गांव में हुए एक कॉरपोरेट कार्यक्रम में ट्रॉफी को हाथ में उठाया, तो वर्ल्डकप 2011 की यादें ताज़ा हो गईं। सहवाग ने यह मौका देने के लिए प्रायोजक कंपनी का भी शुक्रिया अदा किया।

यह ट्रॉफी कोलकाता से शुरू होकर भारत के पांच शहरों का दौरा कर चुकी है, और इसके साथ एक 30 फुट का बल्ला भी पूरे भारत का दौरा कर रहा है, जिस पर टीम इंडिया के फैन दस्तखत कर शुभकामना संदेश लिख रहे हैं।

वीरेंद्र सहवाग लगभग एक साल से भारत की टेस्ट और वन-डे टीम से बाहर हैं, लेकिन रणजी ट्रॉफी के इस सीज़न में एक अर्द्धशतक और दो शतकीय पारियां खेलने के बाद उनके प्रशंसकों को उम्मीद थी कि उन्हें भी वर्ल्डकप टीम में शामिल किया जा सकता है, लेकिन उन्हें पहले 30 संभावितों और फिर 15-सदस्यीय वर्ल्डकप टीम से भी बाहर रखा गया। उल्लेखनीय है कि वीरेंद्र सहवाग वर्ष 2007 में दक्षिण अफ्रीका में टी-20 वर्ल्डकप और वर्ष 2011 में 50-ओवर वर्ल्डकप जीतने वाली टीम इंडिया का हिस्सा थे।


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement

 
 

Advertisement