ऑलराउंडर क्रेग ओवर्टन हुए इंग्लैंड टीम में शामिल, तीसरे वनडे में मिल सकता है मौक़ा

नई दिल्ली:

इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच रविवार को साउथैम्पटन में होने वाले तीसरे वन-डे के लिए मेज़बान टीम ने सॉमरसेट के ऑलराउंडर क्रेग ओवर्टन को टीम में शामिल किया है। 21 साल के ओवर्टन को मध्यम तेज़ गेंदबाज़ क्रिस जॉर्डन की जगह टीम में शामिल किया गया है।

जॉर्डन ने ओवल में खेले गए दूसरे वन-डे में 9 ओवर में 97 रन खर्चे और एक विकेट अपने नाम किया। कहा जा रहा है कि क्रिस जॉर्डन दूसरे वनडे के दौरान घायल हो गए और इसलिए टीम में बदलाव किया जा रहा है।

एक-एक बराबरी पर चल रही पांच वन-डे मैचों की ये सीरीज़ रोमांचक मोड़ पर दिख रही है। दोनों ही टीमें बेहद बड़े स्कोर खड़े कर रही हैं। ऐसे में ओवर्टन का टीम में शामिल किया जाना बेहद अहम माना जा रहा है। ओवर्टन के नाम 15 लिस्ट-ए के मैचों में 10 विकेट हैं जबकि 26 फ़र्स्ट क्लास मैचों में उनके नाम 79 विकेट हैं।

ओवर्टन ने चैंपियनशिप के चार मैचों में इस सीज़न 20 विकेट हासिल किए हैं और शायद इसी वजह से उन्हें टीम में शामिल किया गया है। दिलचस्प बात है कि क्रेग ओवर्टन के जुड़वां भाई जेमी ओवर्टन को भी 2013 में इंग्लैंड की वनडे टीम में शामिल किया था। हालांकि जेमी को मैच खेलने का मौक़ा नहीं मिल पाया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्रेग ओवर्टन फ़रवरी टखने की चोट से जूझ रहे थे, लेकिन इस बड़ी सीरीज़ में अगर उन्हें मौक़ा मिलता है तो उनसे बड़ी उम्मीद की जाएगी। ओवर्टन के लिए ये खुद को साबित करने का बड़ा मौक़ा साबित हो सकता है।