पुणे सुपरजाएंट्स के मालिक और एमएस धोनी में खटपट! साक्षी धोनी ने दे डाला यह ज्ञान

पुणे सुपरजाएंट्स के मालिक और एमएस धोनी में खटपट! साक्षी धोनी ने दे डाला यह ज्ञान

पुणे के मालिक के भाई हर्ष गोयनका ने एमएस धोनी पर साधा निशाना तो साक्षी धोनी ने किया पलटवार.

खास बातें

  • पुणे सुपरजाएंट्स के मालिक और धोनी के बीच सबकुछ ठीक नहीं
  • पुणे के मालिक हर्ष गोयनका ने धोनी पर कसा तंज
  • जवाब में साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट
नई दिल्ली:

महेंद्र सिंह धोनी और आईपीएल टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के मैनेजमेंट के बीच विवाद बढ़ता हुआ दिख रहा है. इस मामले में अब महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी कूद पड़ी हैं. पुणे के मालिक के भाई हर्ष गोयनका के धोनी को निशाना बनाने वाले ट्वीट पर साक्षी ने फोटो शेयर कर पलटवार किया है. कुछ दिन पहले हर्ष गोयनका ने ट्वीट कर स्टीव स्मिथ को जंगल का राजा बताया था और उन्हें धोनी पर भारी बताया था. हालांकि इस ट्वीट पर धोनी के फैंस के कमेंट आने के बाद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया था. हर्ष गोयनका ने अगले ट्वीट में पुणे के खिलाड़ियों मनोज तिवारी, अजिंक्य रहाणे, पीटर क्रिस्टन को बेहतरीन स्ट्राइक रेट वाला बल्लेबाज बताया था. अब साक्षी धोनी ने एक तस्वीर शेयर की है. इसे हर्ष के ट्वीट का जवाब माना जा रहा है.
 

 

#throwback !!

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on

 

A post shared by Sakshi (@sakshisingh_r) on

sakshi dhoni
sakshi dhoni
sakshi dhoni
राइजिंग पुणे सुपरजाएंट्स के मालिक हर्ष गोयनका के ट्वीट.

दिल्ली के खिलाफ मैच में धोनी और मैनेजमेंट में दिखी दूरियां

मंगलवार को खेले गए दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में धोनी और पुणे के मैनेजमेंट के बीच दूरियां जग जाहिर होती दिखीं. इस मैच में नियमित कप्तान स्टीवन स्मिथ नहीं खेले. उनकी जगह टीम की कप्तानी अजिंक्य रहाणे ने की, जबकि एमएस धोनी टीम में थे और खेल रहे थे.

धोनी जैसे अनुभवी कप्तान के रहते हुए अजिंक्य रहाणे से कप्तानी कराने की बात फैंस के बीच चर्चा का विषय बना रहा. रहाणे की कप्तानी में खेले गए इस मैच में पुणे को करारी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में गेंदबाजी के दौरान रहाणे की कप्तानी पर कई बार सवाल उठते रहे.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com